30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: विकेट लेने के बाद गेंदबाज ने मुंह पर चिपकाया टेप, इस अजीबो-गरीब जश्न को देखकर दंग रह जाएंगे आप

WC Qualifier: अमेरिका और नीदरलैंड के बीच खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबले में एक अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली. जब अमेरिका के तेज गेंदबाज अली खान ने विकेट लेने के बाद अनोखे रूप में जश्न मनाया.

World Cup 2023 Qualifier, Ali Khan: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर गेंदबाज को विकेट लेने के बाद खुशी से झूमते देखा जाता है. कई बार गेंदबाजों के सेलिब्रेशन के अजीबो-गरीब तरीके फैंस को हैरान कर देते हैं. ऐसा ही कुछ जिम्बाव्बे में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबले के दौरान देखने को मिला. जब नीदरलैंड के बल्लेबाज का विकेट लेने के बाद अमेरिका के तेज गेंदबाज अली खान ने अनोखे रूप में जश्न मनाया, जिसे देखकर फैंस भी दंग रह गए.

मुंह पर टेप लगाकर गेंदबाज ने मनाया जश्न

दअरसल, अली खान ने नीदरलैंड की पारी के तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर ओपनर बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह को कॉटन बोल्ड किया. हालांकि अली विक्रमजीत का कैच एक प्रयास में नहीं पकड़ सके थे लेकिन किसी तरह वह सफल रहे. इसके बाद अली खान ने जश्न मनाते हुए अपनी ट्राउजर की जेब से एक सफेद रंग का टेप निकाला और अपने मुंह पर लगा लिया. हालांकि, फैंस अली खान के इस तरह के जश्न मनाने के पीछे का कारण नहीं समझ पा रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नीदरलैंड ने 5 विकेट से जीता मैच

वहीं, इस मैच की बात करें तो नीदरलैंड ने यूएसए को 5 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए अमेरिका ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 211 रन बनाए. जवाब में नीदरलैंड ने 43.2 ओवर में 5 विकेट खोकर 214 रन बनाकर मैच जीत लिया. अमेरिका के लिए सर्वाधिक श्यान जहांगीर ने 86 गेंद में 71 रनों की पारी खेली. इसके अलावा जेसी सिंह 38 और गजानंद सिंह ने 33 रनों का योगदान दिया. वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए नीदरलैंड की टीम के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स के 67 और तेजा निदामानुरु की 58 रनों की पारी की खेली. अमेरिका के गेंदबाज जसदीप को विकेट मिले. वहीं, नीदरलैंड के रयान क्लेन और बास डी लीडे ने 2-2 विकेट हासिल किए.

Also Read: विराट कोहली हमेशा मेरे साथ होते हैं, जब भी मुझे सलाह की जरूरत होती है, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की जमकर तारीफ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें