28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ने आंकाक्षा पुरी को बताया फेक, इन तीन कंटेस्टेंट को मिली जेल की सजा

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हैं. बीते दिनों घर में एक टास्क हुआ, जिसमें घरवालों को सबसे फेक इंसान को चुनना था, जिन्हें वो जेल भेजना चाहते हैं. यहां जानिये किसका नाम आया.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. जहां एपिसोड की शुरुआत बिग बॉस के गाने से हुई और घरवालों ने धमाकेदार डांस किया. बाद में साइरस ने बेबिका को फोन किया और कहा कि वह पूरे दिन उनके साथ रहे, क्योंकि वह अपने आसपास पॉजिटिव एनर्जी चाहता है. इधर पलक पुरसवानी ने खुलासा किया कि वो अविनाश सचदेव संग रिलेशनशिप रखना चाहती हैं, लेकिन वह हमेशा से झगड़ालू रहा है. जिसके बाद पूजा भट्ट ने समझाया कि घर में पर्सनल बातें डिस्कस करना अच्छी बात नहीं है.

किचन में रोती दिखीं आकांक्षा पुरी

आकांशा पुरी को किचन में रोते हुए स्पॉट किया गया. वह कहती है कि उन्हें अच्छा नहीं लगता, जब लोगों को खाने के मामले में समझौता करना पड़ता है. घरवाले उसे समझाते हैं कि यह उनकी गलती नहीं है और वह इसमें कुछ नहीं कर सकती. बाद में उन्हें गार्डन में डांस करते और मस्ती करते देखा गया. इधर बिग बॉस ने सभी सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा. बिग बॉस ने मॉनिटर पर एक फर्जी अलर्ट नोटिस दिखाया.

जेल में गये ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस ने आकांशा के नकली होने का मजाक उड़ाया. बिग बॉस ने आकांशा से कहा कि एक पल में वह खाने के लिए रो रही थीं और दूसरे पल में गार्डन में डांस करती नजर आ रही थीं. बिग बॉस ने घर के सदस्यों से आकांशा और उनके घड़ियाली आंसुओं के लिए ताली बजाने को कहा. बाद में बिग बॉस ने घोषणा की कि घर का एक नया सेक्शन खुलेगा और वह जेल होगा. साथ ही बिग बॉस ने कहा कि घर के सदस्यों और दर्शकों दोनों को उन प्रतियोगियों के नाम बताने होंगे, जिन्हें वे जेल भेजना चाहते हैं. यदि दर्शकों और प्रतियोगियों का निर्णय एक होगा तो प्राइस मनी बढ़ जाएगी और यदि नहीं तो प्राइस मनी शून्य हो जाएगी.

Also Read: Bigg Boss OTT 2: तौलिये को लेकर अविनाश सचदेव ने घर में किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखिये आगे क्या हुआ…
फलक नाज ने पावर का इस्तेमाल करते हुए इन्हें भेजा जेल

प्रत्येक प्रतियोगी द्वारा घर के दो नकली प्रतियोगियों का नाम लेने के बाद, फलक ने घोषणा की कि अधिकांश सदस्यों के अनुसार बेबिका और आकांशा घर में सबसे नकली प्रतियोगी हैं और उन्हें जेल जाना चाहिए. बिग बॉस ने फलक से कहा कि उन्हें एक विशेष पॉवर मिली है और वह एक प्रतियोगी का नाम बता सकती है, जिसे वह जेल भेजना चाहती है. फलक ने कहा कि वह आलिया को जेल भेजना चाहेंगी. बिग बॉस ने घोषणा की कि अगली घोषणा तक आलिया, बेबिका और आकांशा जेल में रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें