28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करण देओल-द्रिशा आचार्य की शादी के बाद धर्मेंद्र ने खास अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया, शेयर की अनसीन फोटोज

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार धर्मेंद्र ने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें उन्होंने फैंस को करण देओल और द्रिशा आचार्य को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, करण की शादी के लिए आप सभी को शुभकामनाए.'

सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा आचार्य से शादी की. इसके बाद जोड़े ने उसी दिन शाम को एक रिसेप्शन भी दिया. जिसमें कई मशहूर स्टार्स पहुंचे थे. अब करण के दादा और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए सभी फैंस और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, करण की शादी के लिए आप सभी को शुभकामनाए.’ अनुभवी अभिनेता ने इसके साथ कई हार्ट इमोजी भी लगाई.

धर्मेंद्र ने खास अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया

धर्मेंद्र की ओर से शेयर की गई फोटोज में उनके दो अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. पहले में वो अपने फिल्म के किसी कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरा किसी रिएलिटी शो का लग रहा है. फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, आपका बहुत सम्मान करता हूं, मेरे प्रिय धरम जी!!!” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”करण की शादी में आपका डांस बहुत बढ़िया था सर… लव यू सर और करण और द्रिशा को शुभकामनाएं”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”प्रिय अंकल, सुप्रभात!! आपके पोते की शादी के अवसर पर आप सभी को एक साथ देखकर बहुत अच्छा लगा…”


कौन हैं द्रिशा आचार्य

द्रिशा आचार्य प्रशंसित फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं. वह कथित तौर पर दुबई में रहती है और एक ट्रैवल एजेंसी में मैनेजर के रूप में काम करती है. वह बिमल रॉय की बेटी रिंकी भट्टाचार्य की पोती हैं, जिनकी शादी फिल्म निर्माता बासु भट्टाचार्य से हुई थी. उनकी मां, चिमू बी. आचार्य, जो 1998 में दुबई चली गईं, एक पूर्व विज्ञापन कार्यकारी और मध्य पूर्व की इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों में से एक की प्रमोटर हैं.

Also Read: Tiku Weds Sheru Movie Review: कंगना रनौत की फिल्म है फुल पैसा वसूल… अवनीत कौर ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस
करण देओल के बारे में

दूसरी ओर, करण देओल सनी देओल के बेटे और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते हैं. उन्होंने 2019 में पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म को सनी देओल ने लिखा और निर्देशित किया था और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित किया गया था. वह अगली बार अपने 2 में दिखाई देंगे, जिसमें उनके दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल सहित उनके परिवार के सदस्य भी होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें