22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश की मेजबानी और बिहार के व्यंजन पर राहुल गांधी समेत देश के नेता हुए फिदा

‍Bihar News: बिहार में 23 जून को विपक्षी दल की बैठक हुई. इसमें क्रांगेस नेता राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए. राहुल गांधी ने बिहार के व्यंजन की तारीफ की.

‍Bihar News: बिहार में 23 जून को विपक्षी दल की बैठक हुई. इसमें क्रांगेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खरगे समेत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ कई दिग्गज नेता शामिल हुए. पटना में 15 विपक्षी दलों का महाजुटान हुआ. सभी विपक्ष के नेता सीएम नीतीश कुमार के आवास पर एकत्रित हुए. बैठक की समाप्ति के बाद प्रेस वार्ता का आयोजन हुआ. इसमें राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें बिहार के सभी व्यंजन खिला दिए.

राहुल गांधी बिहार के खाने के हुए मुरीद

क्रांगेस नेता ने आगे कहा कि उन्होंने लिट्टी चोखा और रसगुल्ला खाया. उन्हें यह व्यंजन खूब पसंद भी आया. राहुल गांधी यहां के खाने के मुरीद हो गए. प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता ने नीतीश कुमार की मेजबानी की तारीफ की. लिट्टी चोखा और रसगुल्ला का जिक्र करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री की मेजबानी को खूब बढ़िया बताया. इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि हिन्दुस्तान की नींव पर आक्रमण हो रहा है. देश के इतिहास के बदलने का काम हो रहा है. देश में संस्थानों पर चोट किया जा रहा है.

Also Read: बिहार पहले भी बना है विपक्षी एकता का केंद्र, जानें कौन-कौन पार्टियां थीं इसमें शामिल
हिन्दूस्तान की नींव पर हो रहा आक्रमण- राहुल गांधी

क्रांगेस नेता ने कहा कि हिन्दूस्तान की नींव पर आक्रमण हो रहा है. हम सभी एक साथ काम करेंगे. साथ ही विचारधारा की रक्षा करेंगे. वहीं, अगली बैठक का आयोजन शिमला में होगा. अगली बैठक 10 या 12 जुलाई को बैठक होगी. बैठक में आपसी सहमति बनी है कि सभी लोग साथ में चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस नेता ने जानकारी दी कि कांग्रेस पार्टी का मोहब्बत में भरोसा है. जबकि, भाजपा देश में नफरत फैलाने का काम कर रही है. भाजपा को हम सभी मिलकर हराएंगे. बैठक के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी की ओर से देश की नींव पर आक्रमण किया जा रहा है. इसके खिलाफ सभी मिलकर लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार की मेजबानी की जमकर तारीफ की.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: कांग्रेस पार्टी का मोहब्बत में भरोसा, BJP को मिलकर हराएंगे, जानें राहुल गांधी ने और क्या कहा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें