26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिमी सिंहभूम के तांतनगर में डायन-बिसाही के आरोप में महिला की पिटाई, एक बच्ची की सूझबूझ से बची पीड़िता

पश्चिमी सिंहभूम के तांतनगर क्षेत्र में डायन-बिसाही का आरोप लगा कर एक महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. इस दौरान एक बच्ची की सूझबूझ से पीड़िता की जान बची. पीड़िता के देवर ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. वहीं, आरोपी गांव से फरार हो गया.

Jharkhand News: पश्चिमी सिंहभूम के तांतनगर ओपी क्षेत्र में 35 वर्षीय महिला पर डायन-बिसाही का आरोप लगाकर बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया गया कि दिनदहाड़े खेत में ले जाकर इस महिला की पिटाई की गयी. वहीं, गांव की एक बच्ची की सूझबूझ से महिला को बचाया गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग गया. पीड़िता के देवर ने तांतनगर ओपी में गांव के ही डोले तुबिड़ (50 वर्ष) के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

बच्ची की सूझबूझ से बची जान

जानकारी के अनुसार, खेड़िया टांगर निवासी डोले तुबिड़ (आरोपी) गांव की एक महिला को दिनदहाड़े डायन विद्या से परिवार को खत्म करने का आरोप लगाते हुए खेत में ले जाकर पिटाई कर रहा था. उस समय गांव के लोग तमाशा देख रहे थे. लेकिन, गांव की एक बच्ची ने महिला से मारपीट करने का वीडियो मोबाइल से बना लिया. इसे देख आरोपी ने महिला को मारना छोड़ दिया और डंडा लेकर दौड़ते हुए बच्ची के पास आया और उसके साथ हाथापाई करने लगा. किसी तरह बच्ची हाथ छुड़ा कर भाग खड़ी हुई. घटना की सूचना ग्रामीण मुंडा को दी. मुंडा ने तत्काल इस बात की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया.

Also Read: झारखंड : लातेहार में चमगादड़ का धड‍़ल्ले से हो रहा शिकार, नहीं लग रहा अंकुश

आरोपी फरार, जल्द होगी गिरफ्तारी : तांतनगर थाना प्रभारी

इस संबंध में तांतनगर थाना प्रभारी राहुल कुमार राम ने कहा कि खेड़ियाटांगर में एक महिला को डायन का आरोप लगा कर जान से मारने का प्रयास किया गया है. महिला को बेहरमी से पीटते हुए वीडियो भी बनाया गया. आरोपी फिलहाल फरार है. उसके खिलाफ डायन निषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें