26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: जेल से निकला और बड़े भाई के सीने में दाग दी गोली, पूर्णिया में हत्या के बाद आरोपित हुआ फरार

पूर्णिया में दो दिन पहले जेल से छूटकर आए व्यक्ति ने अपने बड़े भाई की हत्या गोली मारकर कर दी. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डिमिया छतरजान पंचायत के दीवानगंज गांव की ये घटना है. हत्या के बाद आरोपित अपने दो बेटों के साथ फरार है.

पूर्णिया में जेल से छूटकर आये छोटे भाई ने मामूली विवाद में बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डिमिया छतरजान पंचायत के दीवानगंज गांव मे शुक्रवार को यह वारदात हुई. घटना के बाद आरोपित भाई अपने पुत्रों के साथ घर से फरार हो गया. मृतक मनोज यादव (50) दीवानगंज गांव निवासी था.

पूर्णिया सदर के एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने घटनास्थल की जांच की. पुलिस ने आरोपित के घर से एक जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद किया. एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि जल्द ही सभी आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इधर, मृतक के पुत्र बृजेश यादव ने बताया कि चाचा मंटू यादव पहले से ही आपराधिक प्रवृति का है. दो दिन पहले जेल से छूट कर बाहर आया है.

बताया कि उनके पिता मनोज यादव और चाचा मंटू यादव दोनों का ट्रैक्टर चलता है. आज ट्रैक्टर के मजदूर को लेकर दरवाजे पर ही दोनों भाइयों में विवाद हुआ. इस दौरान छोटे चाचा मंटू यादव और उनके दो बेटे मनीष व कनीष ने पिस्तौल निकाल लिया और गोली मारने की धमकी दी. इसी दौरान उनलोगों ने छह राउंड गोली चला दी. एक गोली मेरे पिता मनोज यादव के सीने में मार दी .

बृजेश यादव ने बताया कि अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही पिता की मौत हो गयी. घटना के बाद से मंटू यादव और उसका दोनों बेटा फरार है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार, इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी. आरोपी मंटू यादव के घर की पुलिस ने तलाशी ली तो दरवाजे पर से गिरा हुआ एक जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें