30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर AP Dhillon को कर रही हैं डेट, सिंगर ने एक्ट्रेस के लिए बनाया ये स्पेशल सॉन्ग

श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी खुशी की डेटिंग रूमर्स इन-दिनों सुर्खियों में है. खबर है कि स्टारकिड फेमस सिंगर एपी ढिल्लों, को डेट कर रही हैं. इस खबर के बाद फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी खुशी जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके साथ फिल्म में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा भी है. फिल्म का जबसे टीजर जारी किया है, तबसे फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अब फिल्म डेब्यू से पहले स्टारकिड की अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी कनाडाई सिंगर एपी ढिल्लों, को डेट कर रही हैं.

एपी ढिल्लों को डेट कर रही हैं खुशी कपूर

एपी ढिल्लों के गाने ट्रू स्टोरीज में उनका नाम आने के बाद से उनके रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगीं और फैंस इस लिंकअप अफवाह से बेहद रोमांचित हैं. दरअसल खुशी कपूर के बारे में डेटिंग की अफवाहें तब उड़ीं, जब एपी ढिल्लों ने अपने गाने के बोल में उनका नाम इस्तेमाल किया, जहां उन्होंने उल्लेख किया कि यदि आप हंसते हैं, तो आप खुशी कपूर की तरह दिखते हैं. उन्होंने पंजाबी में कहा था, “जदों हस्से तन लागे तू ख़ुशी कपूर”. जिसके बाद खुशी कपूर और एपी ढिल्लों के डेटिंग रूमर्स आग की तरह फैल गई.

फैंस कर रहे कमेंट

उनके रिश्ते की अफवाह पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, क्या बात है, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर बड़ी हो गई है, उन्होंने भी डेटिंग शुरू कर दी… एपी ढिल्लों काफी टैलेन्टेड हैं, दोनों खुश रहें. एक दूसरे यूजर ने लिखा, “नेपो किड्स के लिए प्रमोशन कर रहा हूं क्योंकि उनकी फिल्म आ रही है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”दोनों साथ में कितने क्यूट लगेंगे… ये दोनों सुपरस्टार्स हैं, जोड़ी कमाल की है”.

Also Read: Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka Vaar: वीकेंड के वार में पुनीत सुपरस्टार की होगी धमाकेदार एंट्री, पलट सकता है गेम
खुशी कपूर के बारे में

खुशी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर उनकी बड़ी बहन हैं. बोनी ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि खुशी ने जब उन्हें बताया कि वो एक्टिंग करना चाहती हैं, तब उन्हें हैरानी हुई थी. उन्होंने कहा, कि जान्हवी कपूर की वजह से उन्होंने फिल्मों में आने का फैसला किया. द आर्चीज़ एक ओटीटी रिलीज़ है, और ख़ुशी कपूर सहित तीन स्टार किड्स हैं, जो बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें