30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेलीः जिला योजना समिति इलेक्शन की वोटिंग 25 जून को, जानें पूरी डिटेल

बरेली में जिला योजना समिति का इलेक्शन (चुनाव) 7 पदों पर हो रहा है. यहां तीन पदों पर निविरोध चुनाव हो चुका है. इसके साथ ही एक पद पर किसी सदस्य ने नामांकन नहीं कराया है. नगर निगम के 80 पार्षद, नगर पालिका और नगर पंचायतों के 292 सदस्य सुबह से वोटिंग करेंगे.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में जिला योजना समिति का इलेक्शन रविवार यानी 25 जून की सुबह 8 बजे से 3 बजे तक होगा. इसके बाद कलेक्ट्रेट में मतगणना (काउंटिंग) होगी. वोटिंग के लिए 4 बूथ बनाए गए हैं. यहां नगर निगम के पार्षद, नगर पालिका और नगर पंचायत के 372 सदस्य वोटिंग करेंगे. इसके साथ ही जिला सहकारी बैंक (डीसीबी) के चुनाव में एक बार फिर वीरेंद्र सिंह “वीरू” को चुना गया.

बरेली में जिला योजना समिति का इलेक्शन (चुनाव) 7 पदों पर हो रहा है.यहां 3 पदों पर निविरोध चुनाव हो चुका है.इसके साथ ही एक पद पर किसी सदस्य ने नामांकन नहीं कराया है. नगर निगम के 80 पार्षद, नगर पालिका और नगर पंचायतों के 292 सदस्य सुबह से वोटिंग करेंगे. इसके लिए नगर निगम में बूथ बनाया गया है. यहां सभी 80 पार्षद मतदान करेंगे.नगर पालिका परिषद नवाबगंज, फरीदपुर, आंवला और बहेड़ी के पार्षद बूथ संख्या 2 पर वोटिंग करेंगे. यहां 81 से 180 तक सदस्य वोट डालेंगे.

Also Read: बरेली से गुजरेगी वंदे भारत एक्सप्रेस, एनईआर ने ऋषिकेश-अयोध्या के बीच ट्रैक की स्पीड बढ़ाने पर शुरू किया काम

नगर पंचायत ठिरिया निजावत खां, रिठौरा, धौरा टांडा, फरीदपुर, देवरनिया और शेरगढ़ के 181 से 270 तक बूथ संख्या 3 पर वोटिंग करेंगे. इसके अलावा नगर पंचायत बिशारतगंज, सिरौली, फतेहगंज पूर्वी, सेंथल, मीरगंज, फतेहगंज पश्चिमी, शाही, शीशगढ़ में सदस्य संख्या 271 से 372 तक के मतदाता बूथ संख्या 4 में वोट डालेंगे. इसके बाद कलेक्ट्रेट में 3 बजे से काउंटिंग होगी.

वीरेंद्र सिंह निर्विरोध चुने गए डीसीबी चेयरमैन

जिला सहकारी बैंक (डीसीबी) चुनाव में वीरेंद्र सिंह “वीरू” एक बार फिर निर्विरोध सभापति (चेयरमैन) चुने गए हैं. इसके साथ ही उपसभापति कंचन राणा को चुना गया है. इन दोनों पदों पर दोनों प्रत्याशियों ने नामांकन कराया था. मगर,कोई भी विपक्षी दल का प्रत्याशी सामने नहीं आया. इसके बाद दोनों ही प्रत्याशियों को निर्विरोध चुन लिया गया. चुनाव के बाद वीरेंद्र सिंह को सांसद संतोष गंगवार, जिला अध्यक्ष पवन शर्मा समेत तमाम भाजपाइयों ने जीत की बधाई दी.

रिपोर्ट मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें