30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में पार्षद के भाई को गोली मारकर भागे बदमाश, पूर्णिया में लूट का विरोध करने पर इंजीनियर को मारी गोली

बिहार में अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पटना और पूर्णिया में दो लोगों को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. पटना में निगम के पार्षद के भाई को बदमाशों ने गोली मार दी जबकि पूर्णिया में इंजीनियर को गोली मारी गयी.

बिहार में बेखौफ होकर अपराधी गोलीबारी कर रहे हैं. राजधानी पटना और पूर्णिया से दो घटनाएं सामने आई हैं जहां दो व्यक्तियों को गोली मारी गयी. पटना में निगम के पार्षद के भाई पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की गयी जबकि पूर्णिया में मोबाइल छीनने में नाकाम रहे अपराधियों ने एक इंजीनियर के सिर में गोली मार दी. दोनों जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं.

पार्षद के भाई को मारी गोली

पटना में शनिवार सुबह अपराधियों ने बेखौफ होकर गोलीबारी की. उनके निशाने पर निगम पार्षद के भाई थे जिन्हें गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र के भवर पोखर इलाके की है जहां खेतान मार्केट के पास अनिल यादव नाम के एक युवक को निशाना बनाकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां दागी. दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. अनिल यादव वार्ड 39 के पार्षद राहुल यादव के भाई बताए जाते हैं.

बांह को छूकर निकली गोली

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पार्षद के भाई इस हमले में बाल-बाल बच गए. करीब दर्जन राउंड गोली उन्हें निशाना बनाकर दागी गयी. लेकिन केवल एक ही गोली उन्हें छू सकी. बांह को छूते हुए गोली निकल गयी जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.जख्मी को फौरन अस्पताल भेजा गया. वहीं पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है.

Also Read: बिहार: सहरसा में टैंकर से कुचलकर गर्भवती की मौत, हादसे के दौरान पेट से बाहर आया बच्चा, हालत नाजुक
पूर्णिया में इंजीनियर को गोली मारी

पूर्णिया में बदमाशों ने एक इंजीनियर को गोली मार दी. हमले में गोली इंजीनियर के सिर पर लगी और वो बाल-बाल बच गए. घटना रघुवंश नगर ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भित्ता गांव की है जहां शुक्रवार देर शाम को हथियारों से लैस अपराधियों ने इंजीनियर के मोबाइल को छीनने की कोशिश की. जब इसका विरोध इंजीनियर ने किया तो उन्हें गोली मार दी. जख्मी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें