30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में रफ्तार का कहर, बांका और गोपालगंज में अनियंत्रित वाहन की चपेट में आकर दो लोगों की मौत

बिहार में शनिवार को रफ्तार का कहर कई जगहों पर दिखा. बांका और गोपालगंज में अनियंत्रित वाहन की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गयी. बांका में एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचला जबकि गोपालगंज में मैजिक ने सड़क पार कर रहे मजदूर को टक्कर मारी.

Bihar News: बिहार में शनिवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला. गोपालगंज और बांका में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गयी. बांका में एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार युवक की मौत हो गयी. वहीं गोपालगंज में सड़क पार करने के दौरान एक मजदूर मैजिक वाहन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गयी.

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

बांका में रफ्तार का कहर दिखा जब एक बाइक में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और बाइक सवार की मौत इस हादसे में हो गयी. घटना बौंसी के पास की है. जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान मुंगेर के असरगंज निवासी रणधीर साह(उम्र 40) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वो एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिजन के यहां बाइक से जा रहे थे. अचानक विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक से वो खुद को बचाने की कोशिश करने लगे. बाइक को उन्होंने सड़क से लगभग नीचे उतार लिया लेकिन ट्रक से नहीं बच सके और धक्का मारकर ट्रक चालक फरार हो गया.

Also Read: बिहार: सहरसा में टैंकर से कुचलकर गर्भवती की मौत, हादसे के दौरान पेट से बाहर आया बच्चा, हालत नाजुक
भागलपुर रेफर किया गया, डॉक्टर ने बताया मृत

रणधीर साह सड़क किनारे अचेत होकर गिर पड़े. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने युवक की गंभीर हालत देखते हुए भागलपुर के JLNMCH रेफर कर दिया. भागलपुर में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गोपालगंज में सड़क हादसा, युवक की मौत

उधर शनिवार को ही एक और सड़क हादसे में युवक की मौत हो गयी. मामला गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र की है. जहां एक मैजिक के धक्के से 28 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान उचकागांव के दशरथ चौहान के पुत्र टुन्ना चौहान के रूप में हुई है. पेशे से मजदूर टुन्ना सड़क पार कर रहा था. इसी दौरान एक अनियंत्रित मैजिक ने उसे टक्कर मार दी और वो जख्मी हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से गोपालगंज रेफर कर दिया गया. इलाज के लिए गोपालगंज ले जाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें