26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: शादी समारोह से लौट रहे कार की ट्रक से भीषण टक्कर, दो की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

अलीगढ़ के नेशनल हाईवे-91 पर सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार ट्रक में पीछे से जा भिड़ी. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Aligarh : अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के दिल्ली, अलीगढ़, कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर शनिवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. कार सवार एटा से शादी में शरीक होने के बाद बुलंदशहर लौट रहे थे. कार सवारों की तेज रफ्तार के चलते ट्रक के पीछे जा भिड़ी. ट्रक में पीछे से कार की जोरदार टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार पांच लोगों में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

एक्सीडेंट होते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे पांचों लोगों को बाहर निकाला गया. इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया. वही, तीन घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां तीनों लोगों की हालत चिंताजनक है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शादी समारोह से लौट रहे थे

बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद क्षेत्र के निवासी रोहित और पिंकू अपने तीन अन्य साथियों के साथ कार में सवार होकर शुक्रवार को एटा जिले के थाना जलेसर इलाके में शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में शामिल होने के बाद पांचों लोग शनिवार की सुबह कार में सवार होकर अपने घर बुलंदशहर लौट रहे थे.

इसी दौरान अलीगढ़ में थाना लोधा क्षेत्र के दिल्ली-अलीगढ़-कानपुर नेशनल हाईवे 21 भीकमपुर गांव के पास तेज रफ्तार गाड़ी पीछे से ट्रक में जा घुसी. ट्रक में पीछे से कार की जोरदार टक्कर लगते ही परखच्चे उड़ गए. कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. वही, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

तेज रफ्तार कार ट्रक से भिड़ी

हादसा होने के बाद राहगीर और स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हादसे की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से कार के अंदर पांचों लोगों को बाहर निकाला गया. जिसके बाद पुलिस ने खून से लथपथ सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को देखते ही मृत घोषित कर दिया.

तीन अन्य घायलों की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में घायल तीनों लोगों की भी हालत गंभीर बनी हुई है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. कार सवारों के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनके परिजनों को फोन कर एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत की सूचना दी गई. हादसे में दो लोगों की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गई. पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- आलोक, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें