30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 2: ‘वीकेंड के वार’ में पुनीत सुपरस्टार की होगी धमाकेदार एंट्री, पलट सकता है गेम

Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 ने प्रीमियर के बाद से दिलचस्प मोड़ ले लिए हैं. शो शुरू होने के पहले ही दिन पुनीत सुपरस्टार को घर से बेघर कर दिया गया था. हालांकि अब खबर हैं कि वो वीकेंड का वार में फिर से वापस आ सकते हैं.

Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka Vaar: पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस के इतिहास में शो में प्रवेश करने के 24 घंटे के भीतर बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी बन गए. घर के अंदर आने के बाद पुनीत ने अपने पूरे मुंह पर टूथपेस्ट लगा लिया था, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस से चेतावनी मिली. हालांकि वह नहीं मानें और अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ एक विवाद में फंसने के बाद लोकप्रिय YouTuber को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. हालांकि अब खबर आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के निर्माता शो में फिर से आने के लिए पुनित से संपर्क करने की योजना बना रहे हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो पुनीत वीकेंड का वार में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं.

पुनीत सुपरस्टार फिर से बिग बॉस ओटीटी में मचाएंगे धमाल

दरअसल पुनीत को यूं शो से निकालने के बाद मेकर्स पर कई सवाल खड़े हो गये. फैंस सोशल मीडिया पर नाराज नजर आए औ शो को ट्रोल करने लगे. लोगों ने तो प्रीमियर में आये पब्लिक और सलमान खान को भला बुरा कहा. अब एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि पुनीत सुपरस्टार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए वापस आ सकते हैं. हालांकि घर में जाने से पहले उन्हें जनता और सलमान खान के तीखे सवाल का सामना करना पड़ेगा.

पुनीत सुपरस्टार की सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन-फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ट्वीट में कहा गया, “रोमांचक खबर! मेकर्स वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ आने के लिए लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार से संपर्क कर सकते हैं, शायद उन्हें उनकी गलतियां समझाने के लिए या उन्हें तीखी आलोचना का सामना करना पड़ सकता है. मेकर्स ने अभी तक उनकी दोबारा एंट्री के बारे में फैसला नहीं किया है.” इस बीच, यूट्यूबर ने अपने सोशल मीडिया पर कहा है कि अगर बिग बॉस उन्हें शो में वापस चाहते हैं, तो उन्हें 50 लाख रुपये की भारी रकम चुकानी होगी.

Also Read: Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ने आंकाक्षा पुरी को बताया फेक, इन तीन कंटेस्टेंट को मिली जेल की सजा
बिग बॉस ओटीटी 2 में पुनीत सुपरस्टार का सफर

पुनीत सुपरस्टार ने घर के अंदर आते ही अजीब हरकतें शुरू कर दीं. उन्हें अपने कार्यों के लिए चेतावनी मिली, जिसमें खुद को फिनाइल डालना, अपने चेहरे पर टूथपेस्ट लगाना शामिल था. हालांकि वो यहीं नहीं रूके उन्होंने फैंस से बिग बॉस ओटीटी 2 नहीं देखने की अपील कर डाली. उन्होंने सलमान खान से लेकर मेकर्स तक को खूब खरी-खोटी सुनाई. जिसके बाद अन्य रूममेट्स ने आपत्ति जताई. जिसके बाद बिग बॉस ने अनाउंस किया कि वो घर से बाहर हो रहे हैं. शो में इस बार जो कंटेस्टेंट धमाल मचा रहे हैं, उनमें फुकरा इंसान, आकांक्षा पुरी, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, आलिया सिद्दीकी, बेबिका धुर्वे, फलक नाज़, जद हदीद, पूजा भट्ट, पलक पुरसवानी, मनीषा रानी और साइरस ब्रोचा का नाम शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें