28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Emergency Teaser: इंडिया इज इंदिरा.. कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर जारी, इस दिन होगी रिलीज

Emergency Teaser: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया गया है. इसमें एक्ट्रेस दमदार डायलॉग्स बोलती दिख रही है, जिसमें वह कहती हैं 'भारत इंदिरा है, और इंदिरा भारत है!' फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह किसी भी मुद्दे में बोलने से हिचकिचाती नहीं, अब एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. यह फिल्म उनके एकल निर्देशन की पहली फिल्म है, जिसमें वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की. बता दें कि इमरजेंसी 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इमरजेंसी का धमाकेदार टीजर रिलीज

टीजर 25 जून, 1975 को अराजकता की स्थिति से शुरू होता है, क्योंकि प्रदर्शनकारी सड़क पर हंगामा कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि यह एक अखबार का कटआउट है, जिसका शीर्षक है, “स्टेट ऑफ इमरजेंसी घोषित.” अनुपम खेर के वॉयसओवर में, हम उन्हें सलाखों के पीछे देखते हैं और कैप्शन देते हैं, “विपक्षी नेता गिरफ्तार.” वह फिल्म में दिवंगत राजनीतिक नेता जयप्रकाश नारायण, जिन्हें जेपी नारायण के नाम से भी जाना जाता है, की भूमिका निभाते हैं. वह कहते हैं, “ये हमारी नहीं इस देश की मौत है.”

कंगना का दमदार डायलॉग

इसके बाद टीज़र में प्रदर्शनकारियों को सड़कों पर गोली मारते हुए देखा जाता है. वह आगे कहते हैं, ”हमें इस तानाशाही को रोकना होगा”. तभी इंदिरा गांधी के रूप में कंगना रनौत की आवाज शुरू होती है, जब वह कहती हैं, “मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता” जैसे ही उनका चेहरा स्क्रीन पर दिखाई देता है. “वह कहती हैं, भारत इंदिरा है, और इंदिरा भारत है!” इसके बाद स्क्रीन पर फिल्म की रिलीज डेट आती है, जो 24 नवंबर 2023 है.

Also Read: Tiku Weds Sheru Movie Review: कंगना रनौत की फिल्म है फुल पैसा वसूल… अवनीत कौर ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस
इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा, “एक रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे डार्क फेज का गवाह बनें, जब हमारे देश के नेता ने अपने लोगों पर युद्ध की घोषणा की. #इमरजेंसी 24 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है.” इससे पहले, कंगना ने साझा किया था कि उन्होंने फिल्म बनाने के लिए अपनी सारी संपत्ति गिरवी रख दी है, और इस जनवरी में फिल्म खत्म करने के बाद उन्होंने एक लंबा नोट लिखा था. कंगना ने लिखा, “आज एक अभिनेत्री के रूप में मैं आपातकाल की शूटिंग पूरी कर रही हूं… मेरे जीवन का एक बेहद गौरवशाली चरण अपने पूर्ण समापन पर है… ऐसा लग सकता है कि मैंने इसे आराम से पार कर लिया, लेकिन सच्चाई इससे बहुत दूर है… मैंने अपनी सारी संपत्ति, हर एक को गिरवी रख दिया है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें