28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी का गुर्गा अमित राय गिरफ्तार, परिजनों समेत ग्रामीणों ने थाने पर बोला धावा

गाजीपुर के टॉप टेन अपराधियों में बदमाश शुमार अमित राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के विरोध में शातिर बदमाश के परिजनों और समर्थकों ने थाने पर जमकर हंगामा मचाया. इसके चलते पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर खदेड़ पड़ा.

Lucknow : गाजीपुर के टॉप टेन अपराधियों में शुमार और माफिया मुख्तार अंसारी का सहयोगी अमित राय को थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शुक्रवार की रात में गिरफ्तार कर लिया. वह लंबे समय से फरार चल रहा था. गिरफ्तारी के विरोध में शातिर बदमाश के परिजनों और समर्थकों ने थाने पर जमकर हंगामा मचाया. पुलिस का कहना है कि विरोध करने वाले आरोपी बदमाश को छुड़ाने की कोशिश में नारेबाजी करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए. इसके चलते पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को लाठीचार्ज कर खदेड़ दिया. इस मामले में 8 नामजद और 150 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.

प्रदर्शनकारियों ने किया पुलिस पर हमला

जोगामुसाहिब निवासी अमित राय पर हत्या, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट समेत 28 मुकदमें दर्ज हैं. करीमुद्दीनपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे शुक्रवार की रात आठ बजे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ग्राम प्रधान का पुत्र भी है, जिसके चलते गिरफ्तारी के विरोध में सौ से अधिक महिला-पुरुष करीमुद्दीनपुर थाने पर करीब रात 12 बजे पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो वे मारपीट पर उतारू हो गए. इसके चलते पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया.

भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पहुंची तीन थाने की पुलिस

सूचना पर क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद, भांवरकोल और बरेसर थाने की भी पुलिस फोर्स पहुंची. उधर, शनिवार की सुबह भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मुहम्मदाबाद न्यायालय में पेश किया गया. वहीं, एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि आईएस-191 गैंग का माफिया मुख्तार अंसारी का सहयोगी सदस्य व जिले का टॉप टेन अपराधी अमित राय को थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस द्वारा लौवाडीह अण्डर पास से एक फैक्ट्री में अवैध रिवाल्वर 0.32 बोर और 04 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, थाने पर हमला करने के मामले में 8 लोगों को नामजद तथा 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें