29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sunny Deol के ठुकराते ही ब्लॉकबस्टर हुई ये 5 फिल्में, लिस्ट में शामिल है शाहरुख खान-अक्षय कुमार की मूवी

शाहरुख खान, दिव्या भारती और ऋषि कपूर स्टारर मूवी दीवाना बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें सनी देओल को शाहरुख वाला रोल मिला था.

Sunny Deol Rejected Movies List: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के दमदार हीरो माने जाते है. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग मूवी गदर 2 को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म में अमीषा पटेल संग उनकी जोड़ी बनी है. पहले भी दोनों की मैजिकल जोड़ी गदर में दिखाई दी थी. एक्टर को बेताब, इंडियन, घातक, त्रिदेव जैसी कुछ फिल्मों के लिए जाना जाता है. हालांकि ऐसी कुछ फिल्में है, जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया और बाद में ये ब्लॉकबस्टर हुई.

Deewana

शाहरुख खान, दिव्या भारती और ऋषि कपूर स्टारर मूवी दीवाना बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें उन्हें शाहरुख वाला रोल मिला था. हालांकि कुछ अन्य रिपोर्ट्स में बताया गया कि सनी को ऋषि वाला रोल मिला था. लेकिन एक्टर ने ऑफर को ठुकरा दिया था.

Koyla

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म कोयला के लिए शाहरुख पहली पसंद नहीं थे और इसे सनी देओल को ऑफर किया गया था. हालांकि सनी ने ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.

Badal

बॉबी देओल और रानी मुखर्जी स्टारर बादल बॉक्स ऑफिस पर हिट मूवी थी. यह फिल्म भी कथित तौर पर पहले सनी को ऑफर की गई थी लेकिन शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण उन्हें इसे ठुकराना पड़ा था.

Also Read: शोएब इब्राहिम ने पिता बनने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- आप सभी बच्चे के लिए प्रार्थना करें…

Pukar

पुकार में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित ने अहम किरदार निभाया था. हर किसी ने अनिल की एक्टिंग की तारीफ की थी, लेकिन इस फिल्म के लिए सनी देओल से संपर्क किया गया था और उन्होंने फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी के साथ कुछ मुद्दों के कारण इसे ठुकरा दिया था.

Kesari

फिल्म केसरी के लिए अक्षय कुमार मेकर्स की पहली पसन्द नहीं थे. अक्षय से पहले इस रोल के लिए सनी देओल को अप्रोच किया गया था. हालांकि सनी ने कहानी में कुछ बदलाव करने को कहा था, जिसके लिए मेकर्स ने हामी नहीं भरी. जिसके बाद ये मूवी अक्षय को मिल गई.

Also Read: Dharmendra की पहली पत्नी प्रकाश कौर को देखा है आपने? सालों बाद इस अंदाज में दिखीं, फैंस बोले- ऐसा जीवन साथी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें