29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बड़े पर्दे पर फिर नहीं दिखेगी मुन्ना भाई-सर्किट की जोड़ी! अरशद वारसी ने Munna Bhai 3 पर दिया चौंकाने वाला बयान

मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को मुन्ना भाई' पार्ट 3 में देखने का लोग कब से इंतजार कर रहे. हालांकि राजकुमार हिरानी की फिल्म को लेकर अपडेट आया है, जिसे जानकर फैंस खुश नहीं होंगे. खबर है कि फिल्म अब नहीं आएगी.

Munna Bhai 3: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) इन दिनों वेब सीरीज असुर 2 (Asur 2) को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. दर्शकों ने अरशद की एक्टिंग की जमकर तारीफ की. इस बीच सुनने में आ रहा था कि ‘मुन्ना भाई’ पार्ट 3 आने वाला है. इस खबर को जानकर लोग संजय दत्त और अरशद की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो गए थे. हालांकि ऐसा नहीं होनो वाला. ये बात खुद असुर एक्टर ने कही.

नहीं बनेगी मुन्ना भाई 3

मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को पार्ट 3 में देखने का लोग कब से इंतजार कर रहे. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने कहा, “शायद मुन्ना भाई नहीं हो पाए. हमारे पास एक निर्देशक है जो इसे बनाना चाहता है, एक निर्माता है जो इसे निर्मित करना चाहता है, एक दर्शक है जो इसे देखना चाहता है, एक्टर है जो इसमें एक्टिंग करना चाहते हैं और फिर भी ऐसा नहीं हो रहा है.”

अरशद वारसी ने कही ये बात

फिल्म के आने में इतना समय क्यों लग रहा है. इसपर अरशद वारसी कहते है, “राजू बेहद परफेक्शनिस्ट हैं. उनके पास 3 स्क्रिप्ट हैं जो बेहतरीन है, लेकिन सबमें कुछ गड़बड़ियां भी हैं. इसलिए, जब तक वह स्क्रिप्ट को लेकर 100-200% आश्वस्त नहीं हो जाते, तब तक वह इसे शुरू नहीं करेंगे.” जब आप उनसे पूछेंगे तो वह हर बार हां कहेंगे, लेकिन ना नहीं कहेंगे. वह कहेंगे ‘मैं कर रहा हूं, एक बार स्क्रिप्ट फिक्स हो जाए ना, मुझे ये पसंद नहीं वो पसंद नहीं’ एक बार जब वह उस स्टेज को पार कर लेंगे, तो वह इसे शुरू कर देंगे.

जॉली एलएलबी 3 को लेकर अपडेट

मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस. (2003) और लगे रहो मुन्ना भाई (2006) को दर्शकों और समीक्षकों ने काफी सराहा. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुनील दत्त और बोमन ईरानी ने भी अहम भूमिका निभाई थी. वहीं, एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार जल्द ही जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली की भूमिका में सीक्वल के लिए वापसी करेंगे. पहले पार्ट से अरशद भी जॉली एलएलबी 3 को ज्वाइन करेंगे. फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें