28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं, राजभवन ही जनता के बीच जायेगा, धनबाद में बोले राज्यपाल

राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने रविवार को टुंडी प्रखंड के कमारडीह पंचायत के लोगों से सीधा संवाद किया. उन्होंने लोगों से कहा कि जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं. राजभवन ही जनता के बीच समय समय पर जायेगा.

Undefined
Photos: जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं, राजभवन ही जनता के बीच जायेगा, धनबाद में बोले राज्यपाल 8

राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन रविवार को धनबाद दौरे पर रहे. धनबाद आगमन पर महामहिम का भव्य स्वागत हुआ. अपने धनबाद दौरे पर उन्होंने टुंडी प्रखंड के कमारडीह पंचायत के लोगों से सीधा संवाद किया.

Undefined
Photos: जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं, राजभवन ही जनता के बीच जायेगा, धनबाद में बोले राज्यपाल 9

अलग झारखंड राज्य बनने के बाद पहली बार कोई राज्यपाल घनघोर उग्रवाद प्रभावित प्रखंड में आए हैं. राज्यपाल के दौरा और संवाद कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक महकमा ने पंचायत भवन को नया लुक दे दिया था. सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये गये थे.

Undefined
Photos: जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं, राजभवन ही जनता के बीच जायेगा, धनबाद में बोले राज्यपाल 10

राज्यपाल ने रविवार को कमारडीह पंचायत में संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं है, बल्कि समय समय पर राजभवन ही जनता के बीच जायेगा. उन्होंने कहा कि संवाद कार्यक्रम का उद्देश्य जनता की समस्याओं को समझना और झारखंड को जानना है.

Undefined
Photos: जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं, राजभवन ही जनता के बीच जायेगा, धनबाद में बोले राज्यपाल 11

राज्यपाल ने कहा कि मेरे संवाद कार्यक्रम का कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं है. विकास के जो काम चल रहे हैं, उसको तेज करना है. लोगों को प्रोत्साहित करना है. हर किसी से सहयोग की अपेक्षा है.

Undefined
Photos: जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं, राजभवन ही जनता के बीच जायेगा, धनबाद में बोले राज्यपाल 12

राज्यपाल ने बताया कि वे अब तक राज्य के 23 जिलों का दौरा कर चुके हैं. 27 जून को अंतिम जिला में जायेंगे. इसके बाद दूसरे चरण की यात्रा शुरू होगी.

Undefined
Photos: जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं, राजभवन ही जनता के बीच जायेगा, धनबाद में बोले राज्यपाल 13

संवाद कार्यक्रम के बाद राज्यपाल टुंडी से रांची के लिए निकल गए.

Undefined
Photos: जनता को राजभवन आने की जरूरत नहीं, राजभवन ही जनता के बीच जायेगा, धनबाद में बोले राज्यपाल 14

बता दें कि राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन शनिवार की देर रात ही धनबाद पहुंच गये थे. राज्यपाल सड़क मार्ग से जामताड़ा से रात के लगभग 10 बजे धनबाद सर्किट हाउस पहुंचे. यहां वरीय प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने बुके देकर उनका स्वागत किया. रात में विश्राम करने के बाद रविवार को टुंडी प्रखंड के कमारडीह पंचायत में सीधा संवाद कार्यक्रम में शामिल हुएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें