24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शेखपुरा में तंत्र-मंत्र के आरोप में बुजुर्ग की हत्या, पड़ोसियों ने पीट-पीटकर मार डाला

जादू-टोना के आरोप में एक ओझा को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला. घटना शनिवार देर रात सहायक थाना कसार के बरसा गांव के टोला गरीबन बीघा की है. मृतक की पहचान गरीबन बीघा निवासी 65 वर्षीय रामदेव मांझी के रूप में हुई है.

शेखपुरा. जादू-टोना के आरोप में एक ओझा को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला. घटना शनिवार देर रात सहायक थाना कसार के बरसा गांव के टोला गरीबन बीघा की है. मृतक की पहचान गरीबन बीघा निवासी 65 वर्षीय रामदेव मांझी के रूप में हुई है. रामदेव मांझी झाड़-फूंक का काम करता था. कल रात एक बीमार बच्चे को लेकर कुछ लोग मांझी के घर में घुस गये और बीमार बच्चे को ठीक करने का दबाव देने लगे. मांझी ने जब असमर्थता जतायी तो लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. बुरी तरह से पिटाई के कारण बुजुर्ग शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

बच्चे को बीमार करने का था आरोप

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रामदेव मांझी के पड़ोस का ही रहने वाले कजरू मांझी का बेटा पिछले कई दिनों से बीमार चल रहा था. कई डॉक्टरों से इलाज कराने के बाद भी उसकी हालत में सुझार नहीं हो रहा था. कजरू मांझी का आरोप था कि रामदेव मांझी ने ही तंत्र-मंत्र कर उसके बेटे को बीमार कर दिया है. इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था. शनिवार की देर रात आरोपी कजरू मांझी अपने साथियों के साथ रामदेव मांझी के घर में घुस गया और बीमार बेटे को ठीक करने की बात कह रामदेव के साथ मारपीट शुरू कर दी.

बेहाशी की हालत में छोड़ भागे अपराधी

रामदेव मांझी अपनी सफाई देता रहा. वो कहता रहा कि न तो उसने बच्चे को बीमार किया है और न ही बच्चे को ठीक कर सकता है. रामदेव मांझी के किसी भी बात को मानने के लिए वो लोग तैयार नहीं हुए. कजरू मांझी के लोग बेरहमी से उसे पिटते रहे. पिटाई से जब रामदेव बेहोश हो गया, तो आरोपी मौके से फरार हो गये. पड़ोस के लोग जब तक रामदेव के घर पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें