28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैटरीना कैफ की इस फिल्म के लिए विक्की कौशल ने दिया था ऑडिशन, इस वजह से हो गए थे रिजेक्ट

जब तक है जान में शाहरुख खान ने मेजर समर आनंद का किरदार निभाया था. मूवी में किंग खान के दोस्त जैन मिर्जा का किरदार शारिब हाशमी ने निभाया था. हालांकि इस किरदार को विक्की कौशल निभाना चाहते थे.

Jab Tak Hai Jaan: विक्की कौशल बॉलीवुड के दमदार एक्टर माने जाते है. विक्की ‘मसान’ के बाद ‘उर्फी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में अपने प्रदर्शन से सभी को इम्प्रेस कर चुके है. लेकिन क्या आपको मालूम है एक्टर ने शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान के लिए ऑडिशन दिया था. फिल्म में विक्की ने किंग खान के दोस्त के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि वो इसके लिए सेलेक्ट नहीं हो पाए. सालों बाद ये खुलासा हुआ है.

जब तक है जान में के लिए विक्की कौशल ने दिया था ऑडिशन

जब तक है जान में शाहरुख खान ने मेजर समर आनंद का किरदार निभाया था. फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल प्ले किया था. मूवी में किंग खान के दोस्त जैन मिर्जा का किरदार शारिब हाशमी ने निभाया था. हालांकि, विक्की कैशल ने भी ज़ैन की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन सफल नहीं हो पाए. इस बारे में शारिब ने खुलासा किया.

इस वजह से विक्की हुए थे रिजेक्ट

शारिब हाशमी ने आजतक के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि, विक्की ने जैन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन फिल्म की टीम को विक्की ज़ैन के किरदार के लिए उपयुक्त नहीं लगे. इस कारण उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. जिसके बाद जैन का रोल शारिब को मिला. बता दें कि फिल्म में कैटरीना भी थी, जो विक्की की पत्नी है. कुछ साल पहले ही दोनों ने राजस्थान में बड़े ही धूम-धाम से शादी किया है.

Also Read: बड़े पर्दे पर फिर नहीं दिखेगी मुन्ना भाई-सर्किट की जोड़ी! अरशद वारसी ने Munna Bhai 3 पर दिया चौंकाने वाला बयान

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म

पिछली बार विक्की कौशल फिल्म जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान के साथ दिखे थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इसके गानों ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया. विक्की अगली बार मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित सैम बहादुर में दिखाई देंगे. वहीं कैटरीना कैफ, सलमान खान संग फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें