24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहिबगंज में शादी समारोह से लौटे दंपती पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पत्नी की मौत, पति हायर सेंटर रेफर

साहिबगंज जिले के जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत गोलीबारी की घटना हुई है. तकरीबन आठ की संख्या में अपराधियों ने दंपती पर 10 से 11 राउंड फायरिंग की. इस दौरान पति को 8 गोली और पत्नी को 3 गोली लगी. मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई है.

Jharkhand Crime News: साहिबगंज जिले के जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत धोबी झरना के निकट न्यू भावनाथ कॉलोनी में शादी समारोह से घर लौटे दंपती पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में एक की मौत हो गई. जबकि एक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि पहले से घर के अंदर घात लगाए बैठे तकरीबन आठ की संख्या में अपराधियों ने 10 से 11 राउंड गोली चलाई. इस दौरान पति को 8 गोली और पत्नी को 3 गोली लगने के बात सामने आई है. इधर, आसपास के लोगों व परिजन के सहयोग से आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने महिला मिली सिंह को मृत घोषित कर दिया. साथ ही पुरूष पप्पू यादव को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

इधर, जैसे ही इस बात की सूचना ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद को मिली वे अविलंब घटना पर पहुंच मामले की तफ्तीश मे जुटे. वहीं, उन्होंने इस बात की सूचना वरीय अधिकारियों को दिया. इस मामले को लेकर ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद ने बताया कि पप्पू यादव व मिली सिंह किसी शादी समारोह से वापस अपने घर पहुंचे थे. घर के अंदर पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने दंपति पर गोली चलाई है. जिसमें मिली सिंह की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि पप्पू यादव को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी अभियान चला रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें