26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्हाइट हाउस में ‘छैय्यां छैय्यां’ गाने के साथ PM मोदी के स्वागत पर शाहरुख खान ने किया रिएक्ट, कहा- काश मैं…

शाहरुख खान ने 25 जून को फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे कर लिए. साल 1992 में उनकी पहली फिल्म दीवाना रिलीज हुई थी. इस खास दिन को और भी ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए एक्टर ने ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन रखा, जिसमें मजेदार सवाल के जवाब दिए.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है, जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में एसआरके की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब इंडस्ट्री में उनको 31 साल पूरे हो गये हैं, जिसका जश्न मनाते हुए एक्टर ने ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन रखा. इस सेशन में एक्टर से फैंस ने कई मजेदार सवाल पूछे.

पीएम मोदी को लेकर क्या बोले शाहरुख खान

हाल ही में ट्विटर पर ‘आस्क एसआरके’ सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि जब अमेरिका के व्हाइट हाउस में छैय्यां छैय्यां गाने के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया गया तो उन्हें कैसा लगा. सवाल में लिखा था, “सर छैय्यां छैय्यां मंत्रों ने अमेरिका में मोदी जी का स्वागत किया… आप इस बारे में क्या कहना चाहते हैं?” इसका जवाब देते हुए, अभिनेता ने ट्वीट किया, “काश मैं इस पर डांस करने के लिए वहां होता… लेकिन मुझे लगता है कि वे ट्रेन को अंदर नहीं जाने देंगे??!!!”


एसआरके के जवाब पर फैंस के रिएक्शन

शाहरुख खान के जवाब पर फैंस के अलग-अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”स्मार्ट आंसर”. दूसरे यूजर ने लिखा, “शाहरुख खान का किंग स्टाइल जवाब… दिन की सबसे बड़ी ट्विटर बातचीत…” इसके अलावा, उन्होंने बताया कि कैसे वह 57 साल की उम्र में भी स्टंट और एक्शन सीक्वेंस करते हैं. अभिनेता को अपनी आखिरी फिल्म ‘पठान’ में एक्शन सीन और स्टंट करते देखा गया था. जवाब में, अभिनेता ने ट्वीट किया, “बहुत दर्द निवारक दवाएं खाते हैं भाई.”


Also Read: शोएब इब्राहिम ने बेटे के नाम का किया खुलासा, बताया कब दीपिका कक्कड़ और छोटू बेबी को ले जाएंगे घर, VIDEO
शाहरुख खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स

शाहरुख खान अगली बार एटली की एक्शन फिल्म जवान में नजर आएंगे, इसे सितंबर में दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में नयनतारा, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा​और रिद्धि डोगरा भी नजर आएंगे. शाहरुख खान के पास डंकी भी है. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, डंकी शाहरुख और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक के बीच पहला सहयोग है. फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं. डंकी दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें