22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के बांका में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लड़कों को रौंदा, दो की मौत

बिहार में तेज रफ्तार का कहर जारी है. सोमवार को सहरसा में भीषण सड़क हादसा हुआ उसके चंद घंटे बाद अब बांका में सड़क दर्घटना हुई है. सहरसा में जहां तीन लोगों की मौत की सूचना है वहीं बांका में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है.

बांका. बिहार में तेज रफ्तार का कहर जारी है. सोमवार को सहरसा में भीषण सड़क हादसा हुआ उसके चंद घंटे बाद अब बांका में सड़क दर्घटना हुई है. सहरसा में जहां तीन लोगों की मौत की सूचना है वहीं बांका में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना अमरपुर कजरैली पथ पर नवटोलिया गांव के पास की है. यहां तीन युवक बाइक पर सवार होकर बारात जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को रौंद डाला. इसमें दो लड़कों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

बारात जा रहे थे तीनों युवक

मरनेवाले युवकों की पहचान भागलपुर के गौराचौकी गांव निवासी विरेंद्र यादव के 17 साल के बेटे सूरज कुमार, रंजीत पंडित के 10 वर्षीय बेटे रवि पंडित के रूप में हुई है, जबकि बिट्टू यादव घायल बताया जा रहा है. तीनों लड़के बाइक पर सवार होकर बांका के गोलाहू गांव बारात जा रहे थे. इसी दौरान अमरपुर-कजरैली पथ पर नवटोलिया गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को रौंद डाला. इस हादसे में सूरज और रवि की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बिट्टू गंभीर रूप से घायल है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

स्थानीय मीडिया के अनुसार इस हादसे में बाइक सवार तीनों लड़के गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिये जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने दो लड़कों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक का इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें