29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को बताया ‘बाप’, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

Shahrukh Khan on Rinku Singh: कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को का बाप बताया है. आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता था.

Shahrukh Khan on Rinku Singh: आईपीएल 2023 में धमाल मचाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. केकेआर के इस युवा बल्लेबाज ने इस आईपीएल सीजन में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता था. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की रिंकू जल्द ही टीम इंडिया में खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन इन सबके बीच केकेआर टीम के मालिक और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को बाप बताया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को बताया बाप

दरअसल, शाहरुख खान ने रविवार को बॉलीवुड में अपने 31 साल पूरे किए. इस मौके पर उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा, जिसमें बॉलीवुड स्टार ने फैंस के सवालों का जवाब दिया. इस बीच एक फैन ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए रिंकू सिंह पर कुछ बोलने को कहा. यूजर ने लिखा, ‘केकेआर का बच्चा रिंकू सिंह के बारे में एक शब्द?’ तो इसपर शाहरुख ने अपने अंदाज जवाब देते हुए कहा, ‘रिंकू सिंह बाप है बच्चा नहीं.’


रिंकू सिंह की शादी में नाचना चाहते हैं शाहरुख खान

इतना ही नहीं शाहरुख खान ने आईपीएल के दौरान रिंकू सिंह से एक बड़ा वादा भी किया था. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए रिंकू ने खुलासा करते हुए बताया था कि गुजरात के खिलाफ 5 छक्के लगाने के बाद शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया था. रिंकू ने कहा, ‘गुजरात के खिलाफ मैच के बाद सर का कॉल आया था और उन्होंने मुझसे ये कहा था कि, ‘लोग मुझे अपनी शादी में बुलाते हैं लेकिन मैं जाता नहीं, लेकिन मैं तेरी शादी में जरुर आऊंगा नाचने.’ शाहरुख खान ने रिंकू सिंह को सुपरस्टार बताया था.

बता दें कि आईपीएल 2023 सीजन के 14 मैचों में रिंकू सिंह ने 474 रन बनाए. इस दौरान रिंकू का औसत 59.25 का रहा. हालांकि, केकेआर प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाइ करने में नाकाम रही.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में मिलेगी जगह?

गौरतलब है कि भारतीय टीम अगले महीने जुलाई में वेस्टइंडीज का दौरा करेगी, जहां दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट समेत तीन वनडे और पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जानी है. जिसके लिए बीसीसीआई ने वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है, वहीं अभी टी20 टीम की घोषणा करना बाकि है. अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल 2023 में केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए शामिल किया जा सकता है.

Also Read: World Cup Qualifiers: ये 4 टीमें हुईं वर्ल्ड कप की रेस से बाहर, अब इन टीमों के बीच होगी सुपर-6 की जंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें