28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mumbai Building Collapsed: मुंबई में इमारत ध्वस्त, मलबे से दो शव निकाले गए

अधिकारी ने बताया कि बचाव अभियान के दौरान अग्निशमन दल के कर्मियों को सोमवार को दो लोग मिले जिन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अल्का महादेव (94) और नरेश पलांडे (56) के तौर पर की गई है.

Mumbai Building Collapsed: मुंबई के घाटकोपर इलाके में रविवार को गिरी चार मंजिला इमारत के मलबे से आज दो शव निकाले गए. नगर निकाय के एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मलबे से निकाले गए शव 94 वर्षीय महिला और 56 वर्षीय पुरुष के हैं. अधिकारी ने बताया कि उपनगर घाटकोपर की राजावाड़ी कॉलोनी के चित्तरंजन नगर स्थित उक्त इमारत का एक हिस्सा रविवार को सुबह 9 बजकर करीब 30 मिनट पर ध्वस्त हो गया था.

तीन लोगों को मलबे से सुरक्षित निकाल लिया गया

अधिकारी ने बताया कि बाद में तीन लोगों को मलबे से सुरक्षित निकाल लिया गया था और दबे अन्य दो लोगों को निकालने के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा था. अधिकारी ने बताया कि बचाव अभियान के दौरान अग्निशमन दल के कर्मियों को सोमवार को दो लोग मिले जिन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अल्का महादेव (94) और नरेश पलांडे (56) के तौर पर की गई है.

इमारत की बालकनी ध्वस्त

एक अन्य घटना में कल यानी रविवार को मुंबई के विले पार्ले इलाके में एक इमारत की बालकनी ध्वस्त हो गई जिसमें क्रमश: 70 वर्ष और 65 वर्ष की दो महिलाओं की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. गौरतलब है कि मुंबई और उसके उपनगरीय इलाकों में शनिवार से ही मध्यम बारिश हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें