30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

औरंगाबाद में बेकाबू ट्रक होटल में घूसा, संचालक की मौके पर मौत

बिहार में सोमवार को एक के बाद एक कई सड़क हादसे हुए हैं. ताजा मामला औरंगाबाद का है. यहां जीटी रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर होटल में घुस गया. इस दौरान हादसे की चपेट में आने से होटल संचालक की मौत हो गई.

औरंगाबाद. बिहार में सोमवार को एक के बाद एक कई सड़क हादसे हुए हैं. ताजा मामला औरंगाबाद का है. यहां जीटी रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर होटल में घुस गया. इस दौरान हादसे की चपेट में आने से होटल संचालक की मौत हो गई. हालांकि ट्रक के रुक जाने से अन्य लोगों की जान बाल बाल बच गयी. घटना जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान मदनपुर बाजार निवासी होटल संचालक शशि साव के रूप में की गई है.

शेरघाटी की ओर जा रहा था ट्रक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार होटल संचालक मदनपुर बाजार में पानी टंकी के पास स्थित अपने होटल को खोलने के लिए घर से निकला था, इसी दौरान जीटी रोड पर शेरघाटी की ओर जा रहे एक ट्रक अनियंत्रित होकर कुचल दिया. हादसे के दौरान ट्रक सड़क के किनारे बने एनएच की रेलिंग को तोड़ते हुए राजमार्ग के किनारे स्थित एक घर के शेड से जा टकराया. इस दौरान ट्रक चालक का ब्रेक लग गया और ट्रक घर में घुसने से बच गया वरना और भी जानें जा सकती थीं. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. दुर्घटना के बाद से घटनास्थल पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई, जिससे सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई.

मुआवजे की मांग

वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मदनपुर थाना को दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृत होटल संचालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. जिला परिषद सदस्य शंकर यादवेंदु ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है. मदनपुर थाने के अध्यक्ष शशि कुमार राणा ने कहा कि दुर्घटना में शामिल ट्रक को जब्त कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. मामले जांच की जा रही है. चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें