30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजमगढ़ में डबल मर्डर से फैली सनसनी, घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग दम्पति की गला रेतकर निर्मम हत्या

यूपी के आजमगढ़ में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग दम्पति की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. पति-पत्नी घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे. सुबह जब लोग वहां से गुजर रहे थे तो बुजुर्ग दंपति के लहूलुहान शव देखकर इलाके में सनसनी फैल गयी.

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग दम्पति की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गयी है. पति-पत्नी घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे. इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने पति-पत्नी की हत्या कर फरार हो गए. सुबह जब लोग वहां से गुजर रहे थे तो बुजुर्ग दंपति के लहूलुहान शव देखकर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद फिर पुलिस महानिरीक्षक अखिलेश कुमार, पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) शैलेन्द्र लाल मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. घटना का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. हालांकि, सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस घटना की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस अधिकारी, फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर मौजूद है.

Also Read: बुलंदशहर में बेटे ने पैसे और जमीन के लालच में कराई थी पिता की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
डबल मर्डर से फैली सनसनी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसहां गांव में विश्वनाथ सोनकर (82) अपनी पत्नी संतरी (80) के साथ रहते थे. वे दोनों रोज की तरह रविवार की रात खाना खाने के बाद गर्मी के कारण अपने घर के बाहर बिस्तर लगा कर सो गए. वहीं देर रात अज्ञात हमलावरों ने उनके सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी. सोमवार की सुबह जब लोग वहां से गुजरे तो बुजुर्ग दंपति के लहूलुहान शव देखकर पुलिस को सूचना दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें