30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतिहारी में दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या, लूट का कर रहा था विरोध

जिले के चकिया इलाके में सोमवार को बाइक सवार लुटेरों ने रुपये से भरा बैग छीनने के दौरान विरोध करने पर कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान लुटेरे बैग छोड़कर मुजफ्फरपुर की ओर फरार हो गये.

मोतिहारी. जिले के चकिया इलाके में सोमवार को बाइक सवार लुटेरों ने रुपये से भरा बैग छीनने के दौरान विरोध करने पर कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान लुटेरे बैग छोड़कर मुजफ्फरपुर की ओर फरार हो गये. मामला चकिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे का है. मृतक कलेक्शन एजेंट की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के तरनिया गांव के प्रभात पांडेय का पुत्र नीलेश पांडेय के रूप में हुई है. नीलेश पांडेय रिलायंस पेट्रोल पंप पर कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता था.

जांच में जुटी पुलिस

घटना के संबंध में चकिया थानाध्यक्ष ने बताया कि रिलायंस पेट्रोल पंप मेहशी से एक युवक बाइक से चकिया पैसा जमा करने जा रहा था. इस दौरान बाइक सवार दो लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया है. कलेक्शन एजेंट से रुपयों से भरा बैग छिनने के क्रम में लुटेरों से उसकी नोक-झोंक हुई. इस दौरान लुटेरों ने उसे गोली मार दी. स्थानीय लोगों के शोर मचाने और दबिश की वजह से लुटेरे रुपयों से भरा बैग मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाला जाएगा. लुटेरों को चिन्हित कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लोगों में दिखा आक्रोश

वहीं, घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रशासन पर आक्रोश व्यक्त किया है. लोगों का कहना है कि पुलिस का खौफ अब अपराधियों में नहीं बचा है. हर आदमी आज सड़क पर असुरक्षित हैं. दिनदहाड़े बदमाश लूट, डकैती, हत्या जैसा घटना को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों पर लगाम नहीं लगाई गई तो लोग चुप नहीं रहेगा. सड़क पर उतरेंगे. वैसे स्थानीय पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें