24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरपीएफ ने सातवीं कक्षा के छात्र को ट्रेन से किया बरामद, छात्र ने बताया- बदमाशों ने कर लिया था किडनैप

आरपीएफ ने सातवीं कक्षा के छात्र को ट्रेन से बरामद किया है. गोरखपुर में सातवीं कक्षा के छात्र जो अपने बुआ के घर जाने के लिए घर से निकला था. तभी बदमाशों ने उसे किडनैप कर लिया. बदमाशों ने छात्र को ट्रेन से बिहार लेकर जा रहे थे.

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में सातवीं कक्षा के छात्र जो अपने बुआ के घर जाने के लिए घर से निकला था. तभी बदमाशों ने उसे किडनैप कर लिया. बदमाशों ने छात्र को ट्रेन से बिहार लेकर जा रहे थे. लेकिन ट्रेन में भीड़ होने की वजह से छात्र ने मौके का फायदा उठाते हुए बदमाशों को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया. यह बात उसने वहां मौजूद यात्रियों को बताई. यात्रियों ने छात्र को देवरिया रेलवे स्टेशन पर उतार दिया. जहां टीटीई की मदद से उसे आरपीएफ तक पहुंचाया गया.

बदमाशों ने कर लिया था किडनैप

गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के गायत्री पुरम मोहल्ले का रहने वाला 12 वर्षीय राजन मौर्य सातवीं कक्षा का छात्र है. रविवार की शाम को वह अपने बुआ के घर जाने के लिए शाम करीब 6 बजे घर से निकला था. बुआ के घर जाते समय रास्ते में उसे दो युवक मिले जो अपने साथ उसे लेकर चले गए. दोनों युवक राजन को लेकर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे. जहां पर एर्नाकुलम से बरौनी जाने वाली 12522 राप्तीसागर एक्सप्रेस में वह राजन को लेकर चढ़ गए.

छात्र ने यात्रियों को किडनैप होने की दी जानकारी

ट्रेन में काफी भीड़ थी. दोनों युवकों ने राजन का हाथ पकड़ रखा था. जिसके बाद राजन ने उसे टॉयलेट जाने के लिए कहा है. भीड़ ज्यादा होने की वजह से वह दोनों युवक राजन को लेकर टॉयलेट के पास गए. तभी राजन हाथ छुड़ाकर बगल में एसी बोगी में चला गया. राजन ने बताया कि वहां मौजूद लोगों को मैंने अपने आप को किडनैप होने के बारे में जानकारी दी. उसने लोगों को बताया कि 2 लोगों ने उसका किडनैप किया हुआ है, जिसके बाद बोगी में मौजूद यात्रियों ने इसकी जानकारी टीटीई को दी.

टीटीई ने देवरिया आरपीएफ को दी जानकारी

टीटीई ने देवरिया आरपीएफ को इसकी जानकारी दी. जैसे ही ट्रेन देवरिया स्टेशन पर पहुंची आरपीएफ ने बच्चे को ट्रेन से उतरा और युवक की तलाश की. लेकिन वह दोनों युवक का कोई पता नहीं चल पाया. जिसके बाद आरपीएफ ने छात्र से पूरी जानकारी ली. इस घटना के बारे में छात्र के परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद देर रात छात्र के परिवार के लोग आरपीएफ सदर रेलवे स्टेशन पहुंचे. जहां पर आरपीएफ ने छात्र को उन्हें सौंप दिया.

Also Read: अलीगढ़: गांव की मिट्टी से निकला एथलीट रिकॉर्ड बनाकर जीता गोल्ड मेडल, यूपी एथलेटिक्स संघ ने दी बधाई
छात्र को ट्रेन से किया गया बरामद

आरपीएफ इंस्पेक्टर आस मोहम्मद ने बताया कि यात्रियों से उन्हें ये जानकारी मिली थी. सूचना के बाद छात्र को ट्रेन से बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि छात्र राजन ने बताया कि उसे दो लोग अपहरण करके ले जा रहे थे. लेकिन ट्रेन से उन्हें कोई अन्य युवक नही मिलें हैं.

रिपोर्ट– कुमार प्रदीप,गोरखपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें