29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जल्द ही शोएब इब्राहिम सीरियल Ajooni को कहेंगे अलविदा, दीपिका कक्कड़ है वजह!

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हाल ही में माता-पिता बने है. शोएब, दीपिका को लेकर फैंस को अपडेट दे रहे है. साथ ही बच्चे के बारे में भी बता रहे है. लेटेस्ट व्लॉग में उन्होंने बताया कि वो अजूनी शो छोड़ने वाले है.

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 21 जून को बच्चे का स्वागत किया. दीपिका की डिलीवरी डेट जुलाई के तीसरे या चौथे हफ्ते के आसपास थी, लेकिन डिलीवरी समय से पहले हो गई. शोएब लगातार बच्चे और अपनी पत्नी के हेल्थ को लेकर अपडेट दे रहे है. हाल ही में एक्टर ने दीपिका की अस्पताल से फोटो शेयर की थी. इस बीच अब खबर आ रही है कि एक्टर सीरियल अजूनी को अलविदा कह देंगे.

अजूनी छोड़ देंगे शोएब इब्राहिम?

लेटेस्ट व्लॉग में शोएब इब्राहिम ने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ समय बिताने के लिए ‘अजूनी’ छोड़ने की योजना बना रहा थे. उन्होंने मई में दो महीने का नोटिस दिया था, ताकि वह जुलाई में अपनी शूटिंग पूरी कर सकें. हालांकि बच्चे के जल्दी आने के कारण उनकी योजनाएं बदल गई है. हालांकि प्रोडक्शन और डायरेक्टर काफी अच्छे हैं. उन्होंने ये करने से मना किया और मेरे ड्यूटी टाइम के घटा दिया.

शोएब इब्राहिम ने लिया ये फैसला

शोएब इब्राहिम ने बताया कि मेकर्स ने उनसे कहा कि वो उनके निजी समय का सम्मान करेंगे और उनके शेड्यूल के अनुसार काम करेंगे. मेकर्स नहीं चाहते कि वो शो को छोड़ कर जाए. एक्टर ने बताया कि इस बात से वो काफी इम्प्रेस हुए और शो के साथ बने रहेंगे. बता दें कि हाल ही में ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए शोएब ने अपने बेटे के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, “आप लोग जानते हैं कि दीपिका और मुझे एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. दीपिका ठीक है और बच्चा इनक्यूबेटर में रखा हुआ है. इसलिए मैं चाहता हू कि आप सब बच्चे के लिए प्रार्थना करें.”

Also Read: Dipika Kakar और शोएब इब्राहिम ने अपने बच्चे के स्वागत के लिए बनाया खास प्लान, बताया कब शिफ्ट होंगे नये घर में
21 जून को शोएब ने फैंस को दी थी गुडन्यूज

शोएब इब्राहिम ने बच्चे की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, “अलहम्दुलिल्लज आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. यह प्रीमैच्‍योर बेबी है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें