29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rishabh Pant: इन खिलाड़ियों के साथ ऋषभ पंत जल्द करेंगे टीम इंडिया में वापसी, सामने आया बड़ा अपडेट

Rishabh Pant News: भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. इस दौरे से पहले क्रिकेटर अपनी रिकवरी और ट्रेनिंग पर काम करने के लिए एनसीए जाते हैं. इस दौरान ऋषभ पंत ने अपने साथी खिलाड़िओं के साथ एक मिनी-रीयूनियन किया.

Rishabh Pant’s Reunion Photo: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाल ही में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपने टीम इंडिया अपने साथी खिलाड़ियों से मुलाकात की. बता दें कि पिछले साल ऋषभ पंत का एक भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था. जिसके बाद से वह एनसीए में रिहैब कर रहे हैं. वहीं अब चोट से उबर रहे पंत ने सोशल मीडिया पर “गैंग” के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

‘गैंग के साथ रीयूनियन हमेशा मजेदार होता है’

ऋषभ पंत ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में पंत के साथ केएल राहुल, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं. केएल राहुल भी इन दिनों अपनी इंजरी के चलते एनसीए में रिहैब कर रहे हैं. इसके अलावा बाकी खिलाड़ी अपने अगले दौरे की तैयारी के लिए यहां मौजूद हैं. वर्ल्ड कप से पहले ही ये सभी खिलाड़ी पूरी तरह फिट हो सकते हैं. पहली तस्वीर में तो सभी खिलाड़ी एक साथ खड़े हुए दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में केएल राहुल नहीं दिखाई दिए और बाकी खिलाड़ी स्पिनर चहल के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पंत ने कैप्शन में लिखा, ‘गैंग के साथ रीयूनियन हमेशा मजेदार होता है.’

सिराज, चहल और राहुल ने किए कमेंट

ऋषभ पंत की इस पोस्ट पर मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और केएल राहुल ने कमेंट किया. सिराज ने पंत के लिए कमेंट किया. तेज गेंदबाज ने लिखा, ‘ऋषभ पंत मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं भाई.’ इसके अलावा केएल राहुल और युजवेंद्र चहल ने रेड हार्ट इमोजी कमेंट किए. इस पोस्ट को अब तक 7.5 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि कई लोग कमेंट अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

बता दें कि भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. भारतीय टीम इस दौरे पर तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेलेगी. दौरे की शुरुआत 12 जुलाई टेस्ट मैच के जरिए होगी. इसके बाद 27 जुलाई से वनडे और 3 अगस्त से टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी. दौरे के लिए टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान हो चुका है, जबकि टी20 का होना बाकी है.

Also Read: Sarfaraz Khan: भारतीय टेस्ट टीम में जल्द क्यों नहीं आएंगे सरफराज? BCCI अधिकारी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें