29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: 12वीं पास बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 30 पदों पर होगी बंपर बहाली, यहां जाने पूरी डिटेल

Job Vacancy: बिहार में बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. यहां 30 पदों पर बंपर बहाली होने वाली है. साक्षात्कार के बाद युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. इसमें अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 18 से 28 साल के बीच होनी चाहिए.

Job Vacancy: बिहार में बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. यहां 30 पदों पर बंपर बहाली होने वाली है. दरअसल, नियोजन पदाधिकारी दरभंगा मृणाल कुमार चौधरी ने इस मामले में जानकारी दी है. श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के द्वारा अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से जिले के विभिन्न प्रखण्डों के विभिन्न KYP केन्द्रों में इसके लिए तीन जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा.

कुल 30 पदों पर होगी बहाली

मृणाल कुमार चौधरी ने कहा है कि 27 जून को बहेड़ी प्रखण्ड के एस.डी.सी. में, 28 जून को केवटी प्रखण्ड के बी.एस.डी.सी. जॉब कैंप लगाया जाएगा. इसके अलावा 30 जून को घनश्यामपुर प्रखण्ड के एस.डी.सी. में एक कंपनी की ओर से जॉब कैंप का आयोजन हो रहा है. सुबह 11 बजे से शाम के तीन बजे तक जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा. इसमें कुल 30 पदों पर बहाली हो रही है. यहां नियुक्ति के लिए साक्षात्कार के बाद युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. इसमें अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 18 से 28 साल के बीच होनी चाहिए.

Also Read: बिहार: ढाई साल लिव इन में रहने के बाद प्रेमिका से की शादी, फिर अगले ही दिन हो गया फरार, अब पुलिस कर रही तलाश
18 से 28 साल के बीच होनी चाहिए उम्र सीमा

रोजगार के लिए अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 18 से 28 साल के बीच होनी चाहिए. वहीं, महिला और पुरूष को 12वीं पास होना अनिवार्य है. 12वीं पास होने के बाद ही यहां रोजगार दिया जाएगा. यहां रोजगार पाने के लिए युवाओं के पास दो पहिया वाहन के साथ ही ड्राइविंग लाइसेंस होना जरूरी है. कैंप में जिन युवाओं का चयन होगा, उन्हें राज्य के किसी भी जिले में रोजगार मिल सकता है. रोजगार कैंप में भाग लेने के लिए नियोजनालय निबंधन होना चाहिए. इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS पोर्टल पर जाकर खुद का निबंधन करा सकते है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: भागलपुर धमाका: कई परतों में लिपटा है केस, कुख्यात रहमत कुरैशी का बहनोई है हसन, अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन की चर्चा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें