26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: आग में झुलसी महिला की मौत, शादी के महीनेभर बाद जलकर मरी है नवविवाहिता, हत्या का आरोप

शादी के एक माह में ही ससुराल में नवविवाहिता संदेहास्पद स्थिति में जल गयी. इससे उसकी मौत हो गयी है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

बेंगाबाद (गिरिडीह): शादी के एक माह में ही ससुराल में नवविवाहिता संदेहास्पद स्थिति में जल गयी. गंभीर रूप से झुलसी युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुत्री की मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है. रंजीत मंडल ने कहा है कि उसकी पुत्री को जलाकर मार दिया गया. गोड्डा थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि शादी के महीनेभर बाद आग में जलकर नवविवाहिता की मौत हो गयी है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

क्या है मामला

बेंगाबाद पंचायत के फुरसोडीह निवासी रंजीत मंडल की पुत्री काजल कुमारी की शादी गोड्डा जिला के सरौनी बाजार निवासी गुलाब साव के छोटे पुत्र रामता साव के साथ पांच मई को हुई थी. परिजनों का आरोप है कि जानकारी मिली कि छह जून को पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद मारपीट हुई है. झगड़ा बढ़ने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया. इससे काजल कुमारी गंभीर रूप से झुलस गयी. मामला भड़कता देख उसे गोड्डा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थिति में सुधार नहीं होने पर उसे भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.

Also Read: Vande Bharat LIVE: रांची से बरकाकाना होते हजारीबाग पहुंची वंदे भारत एक्सप्रेस, गाजे-बाजे के साथ किया स्वागत

परिजन कर रहे कार्रवाई की मांग

24 जून को उसे गोड्डा लाया गया. बोकारो ले जाने की तैयारी चल ही रही थी कि उसने गोड्डा अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. रंजीत मंडल ने कहा है कि उसकी पुत्री को जलाकर मार दिया गया. गोड्डा थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. इधर, फुरसोडीह में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Also Read: झारखंड को मिली वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात, पीएम मोदी ने ऑनलाइन दिखायी हरी झंडी, रांची से पटना हुई रवाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें