27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली से बंगाल जा रही बस बिहार के पूर्णिया में दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

दिल्ली से यूपी के रास्ते बंगाल जा रही बस मंगलवार की सुबह बिहार के पूर्णिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एनएच-57 पर यह हादसा हुआ है. बस अनियंत्रित होकर दूसरे लाइन में जा रहे ट्रक से टकरा गयी. इस हादसे में बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गये.

पूर्णिया. दिल्ली से यूपी के रास्ते बंगाल जा रही बस मंगलवार की सुबह बिहार के पूर्णिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एनएच-57 पर यह हादसा हुआ है. बस अनियंत्रित होकर दूसरे लाइन में जा रहे ट्रक से टकरा गयी. इस हादसे में बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गये. इनमें से पांच से छह यात्रियों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

घटना सुबह के करीब तीन बजे की है

एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि घटना सुबह के करीब तीन बजे के आसपास की है. हादसे के बाद जब पता चला तो वे लोग पहुंचे. बस के चालक की मौत हो गई थी. स्थानीय लोग घायलों को बचाने में जुट गए. पुलिस को भी सूचना दी गई. मौके पर पुलिस भी पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से कुछ को हायर सेंटर के लिए पूर्णिया भेज दिया गया. घायलों में पांच से छह की हालत नाजुक है. कहा जा रहा है कि मौतों की संख्या बढ़ सकती है. बस चालक के शव को पूर्णिया सदर अस्पताल में रखा गया है.

झपकी आने की कही जा रही बात

घटना कस्बा थाना क्षेत्र में हुई है. घटना के बाद नवोदय चौक पर अफरातफरी मच गई. घायलों के बीच चीख-पुकार मच गई. ट्रक का ड्राइवर घटना के बाद गाड़ी में ही फंस गया. वह भी बुरी तरह जख्मी हुआ है. मौके पर जुटे लोगों ने उसे निकाला और फिर अस्पताल भेजा. मौके पर एनएचएआई की एंबुलेंस भी पहुंची. बस पर सवार कुछ यात्रियों का कहना था कि ड्राइवर को झपकी आ गई और बस अनियंत्रित होकर दूसरी लेन से जा रहे ट्रक से जा टकराई. कुछ लोग टायर फटने की बात कर रहे हैं. हालांकि जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि घटना कैसे हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें