31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: नालंदा में लूट के दौरान दादी-पोते की हत्या! गोपालगंज में चोरों ने घर के लोगों को बेरहमी से पीटा

बिहार में चोरी व लूट की घटना को अंजाम देने आए बदमाशों ने घरों में जमकर तांडव मचाया. नालंदा में एक दादी व पोते की गला दबाकर हत्या कर दी गयी जबकि गोपालगंज में महिला समेत चार लोगों को बेरहमी से पीटा गया. परिवार के लोगों ने चोरी का विरोध किया था.

बिहार में बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया है. गोपालगंज व नालंदा में हुई घटनाओं में चोरी व लूट के दौरान अपराधियों ने घर के लोगों को जमकर पीटा. नालंदा में 62 वर्ष की महिला एवं उसके छह वर्ष के एक पोता की हत्या तक कर दी. गाम्रीणों ने लूट के दौरान हत्या किए जाने का दावा किया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गोपालगंज के घर में घुसे चोर

गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र हसनपुर गांव में रात को एक घर में चोर घुस गए. वहीं इसकी भनक जब घर के अंदर मौजूद लोगों को लग गयी तो वो चोरों का विरोध करने लग गए. इस दौरान बदमाश हिंसक हो गए और चोरी का विरोध करने पर घर की एक महिला सहित चार लोगों को बेरहमी से पीटा. चोरों के द्वारा उन्हें मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. बताया जाता है कि हसनपुर गांव के केदार ठाकुर अपने पूरे परिवार के साथ सोमवार की रात अपने घर पर सो रहे थे. इस दौरान कुछ अज्ञात चोरों के द्वारा घर में चोरी का प्रयास किया जाने लगा.

घर के लोगों को लगी भनक तो जमकर पीटा

चोरी की आहट मिलने पर केदार ठाकुर व परिवार के लोग जग गये. उन्होंने चोरी करने का विरोध किया, तो चोरों ने रॉड व लाठी-डंडे से हमला कर केदार ठाकुर, पुनीत ठाकुर, अनारकली देवी और रिंकी देवी को घायल कर दिया. सभी घायलों को इलाज के लिए सिधवलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना को लेकर स्थानीय पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

Also Read: बिहार: भागलपुर के महिला थाने में दूल्हा बनकर पहुंचे आरोपित दारोगा, नाराज प्रेमिका की भरी मांग
नालंदा में दादी पोता की गला दबाकर हत्या

वहीं ऐसी ही एक घटना नालंदा में घटी है. जहां परवलपुर थाना क्षेत्र के करनविगहा गांव में दिनदहाड़े एक 62 वर्ष की महिला एवं उसके छह वर्ष के एक पोता की हत्या उसके घर में ही कर दी गयी. ग्रामीणों ने बताया कि करनविगहा गांव निवासी अंजनी पटेल रोज की भांति अपनी दवा दुकान खोलने बिहारशरीफ सुबह नौ बजे चले गये थे. उनकी पत्नी भी अपने माइके गयी हुईं थी. ग्रामीणों के अनुसार लूटपाट की भी घटना हुई है. दोनों का शव पलंग पर पड़ा हुआ था. लोगों ने बताया कि दोनों को गला दबाकर हत्या की गई है. सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें