30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal, 28 जून 2023: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 28  जून 2023: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें, पढ़ें अपना आज का राशिफल ...

Aaj Ka Rashifal,28  जून 2023: आज तारीख है 28  जून 2023 दिन बुधवार और आप अपना दैनिक राशिफल  जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

Also Read: Aaj Ka Love Rashifal, 28 जून 2023: जानिए प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

Also Read: Aaj Ka Rashifal, 28 जून 2023: मेष से लेकर मीन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें दैनिक राशिफल
मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

पुराने संगी-साथी व रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। नए मित्र बनेंगे। अच्‍छी खबर मिलेगी। प्रसन्नता रहेगी। कार्यों में गति आएगी। विवेक का प्रयोग करें। लाभ में वृद्धि होगी।छात्रों को आज के दिन कई चुनौतियां मिलेंगी जिससे उन्हें तनाव हो सकता है। ऐसे में समस्या से भागने की बजाये उनका सामना करे जो आगे के लिए आपका मार्ग प्रशस्त करेंगी।

 लकी नंबर  7
 लकी कलर  मैरून

Also Read: Aries Horoscope Today: आज का मेष राशिफल 28 जून, घर की साज-सजावट में नयापन लाएंगे
वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

मेहनत सफल रहेगी. बिगड़े काम बनेंगे. कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी. आय में वृद्धि होगी. सामाजिक कार्य करने के अवसर मिलेंगे. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. धन के मामले में सजग होने की आवश्यकता हैं तथा थोड़ी सावधानी बरते. किसी भी बड़े खर्चे को करने से पहले या कही निवेश करने से पूर्व घर में विचार-विमर्श अवश्य करे.

लकी नंबर 6

लकी कलर आसमानी

Also Read: Taurus Horoscope Today: आज का वृषभ राशिफल 28 जून, अन्यथा परिवार में कलह होने की संभावना रहेगी
मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

लेन-देन में सावधानी रखें. किसी भी अपरिचित व्यक्ति पर अंधविश्वास न करें. शोक संदेश मिल सकता हैविवाद को बढ़ावा न दें. किसी के उकसाने में न आएं. व्यस्तता रहेगी यदि आपने कही पैसा निवेश किया हुआ हैं या शेयर इत्यादि खरीद रखे हैं तो आज के दिन उस पर ध्यान बनाये रखे क्योंकि बड़ा लाभ मिलने के संकेत है. बाज़ार में आपके व्यापार को लेकर सकारात्मक दृष्टि बन सकती हैं तथा सभी आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे.

 लकी नंबर  9
 लकी कलर संतरी

Also Read: Gemini Horoscope Today: आज का मिथुन राशिफल 28 जून, संपत्ति से जुड़े कार्यों का भी रास्ता निकलेगा
कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

मेहनत का फल पूरा नहीं मिलेगा. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन मिल सकता है. यात्रा मनोरंजक रहेगी.नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा तथा आपको अपने काम में सफलता मिलेगी जिससे बॉस भी आपसे खुश होंगे. सरकारी अधिकारी भी अपने कार्य से संतुष्ट होंगे तथा कुछ नया करने प्रयास करेंगे जो उनको संतुष्टि प्रदान करेगा.

लकी नंबर 1

लकी कलर हरा

Also Read: Kark Horoscope Today: आज का कर्क राशिफल 28 जून, शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थता बनी रहेगी
सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. प्रॉपर्टी ब्रोकर्स के लिए सुनहरा मौका साबित हो सकता है. भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. रोजगार में वृद्धि के योग हैं. स्वास्थ्‍य कमजोर रहेगा.यदि आप विवाहित हैं तथा अपने साथी से दूर हैं तो आज के दिन उनसे भेंट हो सकती हैं. आपका पार्टनर आपके लिए कुछ नया करने का प्रयास करेगा जिससे यह महिना आप दोनों के लिए यादगार रहेगा.

लकी नंबर 8

लकी कलर श्वेत

Also Read: Leo Horoscope Today: आज का सिंह राशिफल 28 जून, पूंजी-निवेश हेतु शेयर बाजार आपके लिए अनुकूल रहेगा
कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

शत्रुओं का पराभव होगा. राजकीय सहयोग प्राप्त होगा. वैवाहिक प्रस्ताव प्राप्त हो सकता है. कारोबार से लाभ होगा. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा.घर में सब कुछ सुख-शांति से रहेगा तथा सभी के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात चल सकती हैं व उसके लिए कई जगह से विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं जिससे घर में खुशी का माहौल रहेगा.

लकी नंबर 7

लकी कलर स्लेटी

Also Read: Virgo Horoscope Today: आज का कन्या राशिफल 28 जून, आपके प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होंगे
तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग से हानि की आशंका है, सावधानी रखें. दूसरों के झगड़ों में हस्तक्षेप न करें. आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलने से क्षोभ होगा.व्यापार में लाभ मिलेगा तथा रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा. जिन्होंने भूमि या शेयर में पैसा लगा रखा हैं उन्हें भी आज के दिन लाभ मिलने की संभावना है. इसलिये अपने चारो ओर ध्यान बनाए रखे.

लकी नंबर 3

लकी कलर केसरी

Also Read: Libra Horoscope Today: आज का तुला राशिफल 28 जून, धार्मिक कार्यों के पीछे धन का खर्च अधिक होगा
वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

तीर्थदर्शन हो सकता है. सत्संग का लाभ मिलेगा. राजकीय सहयोग से कार्य पूर्ण व लाभदायक रहेंगे. कारोबार मनोनुकूल रहेगा. शेयर मार्केट में जोखिम न लें.यदि निजी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो आपका अपनी जॉब से मोहभंग हो सकता हैं लेकिन जल्दबाजी में नौकरी ना छोड़े. किसी भी निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से सोच ले. फ्रीलांस का काम करने वालों लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता हैं.

लकी नंबर 4

लकी कलर नीला

Also Read: Scorpio Horoscope Today: आज का वृश्चिक राशिफल 28 जून, घर की साज-सजावट में नयापन लाएंगे
धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आर्थिक उन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. कोई बड़ा कार्य कर पाएंगे. व्यवसाय मनोनुकूल लाभ देगा. कार्य पूर्ण होंगे. प्रसन्नता रहेगी. प्रतिष्ठा बढ़ेगी. भाग्य का साथ मिलेगा.घर में किसी सदस्य को यदि आपके प्रेम जीवन के बारें में पता हैं तो उसके सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं. अपने साथी के प्रति विश्वास और मजबूत होने की संभावना हैं.

लकी नंबर 9

लकी कलर पीला

Also Read: Sagittarius Horoscope Today: आज का धनु राशिफल 28 जून, पिता और बड़ों से लाभ की आशा है
मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. लंबी यात्रा हो सकती है. लाभ होगा. नए अनुबंध हो सकते हैं. रोजगार में वृद्धि होगी. रुके कार्य पूर्ण होंगे. प्रसन्नता रहेगी.काम का दबाव कुछ ज्यादा रहने के कारण दिमाग में कुछ समय के लिए तनाव तो रहेगा लेकिन आप उसे अच्छे से हैंडल कर लेंगे. ऐसे में संयम से काम लेंगे तो स्थिति बेहतर रहेगी.

लकी नंबर 5

लकी कलर गुलाबी

Also Read: Capricorn Horoscope Today: आज का मकर राशिफल 28 जून, मध्याह्न के बाद अच्छी समय अच्छा बीतेगा
कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

व्ययवृद्धि से तनाव रहेगा. किसी व्यक्ति के उकसावे में न आएं. विवाद से बचें. पारिवारिक चिंता बनी रहेगी. काम में मन नहीं लगेगा. व्यापार ठीक चलेगा. आय होगी. विवेक का प्रयोग करें. यदि आप सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आज के दिन कुछ नया करने का विचार मन में आ सकता है व साथ ही अपनी तैयारी को लेकर मन कुंठित भी रह सकता है. सयम काम करे.

लकी नंबर 3

लकी कलर भूरा

Also Read: Aquarius Horoscope Today: आज का कुम्भ राशिफल 28 जून, मध्याह्न के बाद स्वास्थ्य बिगड़ सकता है
मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

रोजगार में वृद्धि होगी. व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति होगी. कोई बड़ा कार्य हो जाने से प्रसन्नता रहेगी.घरवालों के मन में आपको लेकर किसी बात की चिंता रह सकती है, ऐसे में उनसे खुलकर बात करें तथा स्वभाव को सरल रखे. किसी से कुछ छुपाने की बजाये सभी के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार रखे.

लकी नंबर 2

लकी कलर ग्रे

Also Read: Pisces Horoscope Today: आज का मीन राशिफल 28 जून, अच्छे वस्त्र और अच्छे खान-पान से मन प्रफुल्लित रहेगा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें