23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वियतजेट के विमान में आयी तकनीकी खराबी, फिलीपीन में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

सिविल एविएशन एजेंसी के प्रवक्ता एरिक अपोलोनियो ने द एसोसिएटेड प्रेस (AP) से कहा, पायलट ने किसी आपात स्थिति की घोषणा नहीं की. उसने टावर को तकनीकी समस्या की जानकारी दी.

वियतजेट (Vietjet) के एक विमान को तकनीकी खराबी के कारण आज सुबह उत्तरी फिलीपीन में इमरजेंसी हालात में उतारा गया. जानकारी के मुताबिक इस विमान में 214 लोग सवार थे और सभी सुरक्षित हैं. किसी भी यात्री या चालक दल के सदस्य चोट नहीं आयी है. फिलीपीन के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के अनुसार, एयरबस A-321 दक्षिण कोरिया के शहर इंचियोन से वियतनाम जा रहा था, तभी उसमें कोई तकनीकी खराबी आ गई और उसे इलोकोस नॉर्ट प्रांत में लाओआग इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ओर मोड़ना पड़ा.

पायलट ने नहीं की आपात स्थिति की घोषणा

सिविल एविएशन एजेंसी के प्रवक्ता एरिक अपोलोनियो ने द एसोसिएटेड प्रेस (AP) से कहा, पायलट ने किसी आपात स्थिति की घोषणा नहीं की. उसने टावर को तकनीकी समस्या की जानकारी दी. हालांकि किसी इंजन में खराबी की सूचना नहीं मिली है. अपोलोनियो ने बताया कि यात्रियों के लिए दूसरे विमान की व्यवस्था की गई है, जिसके आज पहुंचने की उम्मीद है. जब तक यात्रियों से एयरपोर्ट के लाउंज में इंतजार करने को कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें