26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिक्षक भर्ती मामला : ‘कालीघाटेर काकू’ सुजयकृष्ण भद्र की पत्नी की हार्ट अटैक से मौत

पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. जिनमें कालीघाटेर काकू कहलाने वाले सुजयकृष्ण भद्र का नाम भी काफी सुर्खियों में रहा है.सुजयकृष्ण पर भर्ती भ्रष्टाचार मामले में कुंतल घोष से 70 लाख रुपये लेने का आरोप है.

कोलकाता , विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले में केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (इडी) के हाथों गिरफ्तार कालीघाटेर काकू कहलाने वाले सुजयकृष्ण भद्र की पत्नी बानी देवी भद्र की सोमवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गयी थी. स्थानीय अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने हार्ट अटैक होने से उनके निधन की पुष्टि की. सुजयकृष्ण की गिरफ्तारी के बाद से उनकी पत्नी उनसे नहीं मिली थीं. बताया जा रहा है कि कुछ शारीरिक समस्या होने के कारण वह कुछ महीनों से बीमार चल रही थी. सुजयकृष्ण भद्र की गिरफ्तारी के बाद से उनकी देखरेख की जिम्मेदारी उनकी बेटी संभाल रही थी.

सुनते ही जेल में फूट-फूटकर रोये काकू

इधर, जेल सूत्र बताते हैं कि प्रेसिडेंसी जेल में रह रहे सुजयकृष्ण भद्र अपनी पत्नी की मौत की खबर सुनते ही फूट-फूटकर होने लगे. वहां तैनात वार्डन एवं सुरक्षाकर्मियों से उन्हें कहते सुना गया कि आज मै बिल्कुल अकेला हो गया. काफी कोशिश करने के बाद उन्हें समझाकर शांत किया गया.

Also Read: West Bengal Breaking News : इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल पहुंचीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
शिक्षक भर्ती घोटाले में इडी ने गत 30 मई को 12 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार की जांच में इडी ने गत 30 मई को कालीघाटेर काकू को 12 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. तब से वह प्रेसीडेंसी जेल में विचाराधीन कैदी के तौर पर रह रहे हैं.सुजयकृष्ण पर भर्ती भ्रष्टाचार मामले में कुंतल घोष से 70 लाख रुपये लेने का आरोप है. सुजयकृष्ण भत्र तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी के कार्यालय में स्टाफ हैं. बताया जा रहा है ​​कि वह लीप्स एंड बाउंड्स कंपनी के सीईओ भी हैं. यहां तक ​​कि उनपर कथित तौर पर तृणमूल नेता शांतनु बनर्जी की कंपनी में मोटी रकम निवेश करने का इडी अधिकारियों को पता चला था. जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Also Read: हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर और कमर में आई चोट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें