24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ना मायके, ना पति के घर, उसे तो पसंद है एक ‘खास’ सहेली संग रहना, जानें क्या है पूरा मामला

करीब दो माह पूर्व लापता हुई नव विवाहिता की झारखंड से बरामदगी के बाद पूछताछ में जो जानकारी पुलिस को मिली है वो हैरान करनेवाली है. विवाहिता ने पुलिस को बताया है कि वो ना तो वो मायके में रहना चाहती है, ना ही पति के साथ ससुराल में जाना चाहती है.

जमुई. करीब दो माह पूर्व लापता हुई नव विवाहिता की झारखंड से बरामदगी के बाद पूछताछ में जो जानकारी पुलिस को मिली है वो हैरान करनेवाली है. विवाहिता ने पुलिस को बताया है कि वो ना तो वो मायके में रहना चाहती है, ना ही पति के साथ ससुराल में जाना चाहती है. उसे अपनी एक खास सहेली के पास रहना है. अपने अपहरण की बात को खारिज करते हुए उसने बताया कि 9 मई को हम लोग जंगल सफारी घूमने गये थे. वहां अदिति दिख गयी. फिर हम उसके साथ चले गये. करिश्मा ने बताया कि अब हम अदिति के साथ रहना चाहते हैं. एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

पति ने दर्ज कराया था अपहरण का एफआईआर

पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि 28 फरवरी को करिश्मा की शादी जमुई जिले के झाझा में संदीप कुमार से हुई थी. करिश्मा 9 मई को रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद अचानक गायब हो गई थी. इसके बाद महिला के पति संदीप कुमार ने अपहरण का केस दर्ज कराया था. मंगलवार को जमुई पुलिस ने उसे झारखंड के धनबाद से बरामद किया. महिला अपनी सहेली के साथ थी. दोनों का कहना है कि वो अपनी मर्जी से एक दूसरे के साथ हैं. अपहरण जैसी कोई बात नहीं है. फिलहाल पुलिस करिश्मा और उसकी सहेली से पूछताछ कर रही है.

अदिति के साथ रहना चाहती है करिश्मा

पुलिसिया पूछताछ में पता चला कि करिश्मा और अदिति के पिता कोइलवरी में एक साथ काम करते थे. दोनों दोस्त थे. तब करिश्मा और अदिति दोनों एक साथ कॉलेज पढ़ने जाती-आती थी. करिश्मा ने पुलिस को बताया कि उसे अदिति के साथ रहना है. करिश्मा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी उसकी मर्जी के बगैर 28 फरवरी को हुई थी. वह 12वीं में पढ़ रही है, लेकिन ससुराल वालों को पढ़ना पसंद नहीं है. करिश्मा ने आरोप लगाया कि ससुराल में उसे प्रताड़ित किया जाता है. उसपे पति के साथ-साथ सास-ननद पर भी मारपीट करने का आरेाप लगाया है.

करिश्मा में छोड़ा फैसला

अदिति कुमारी ने बताया कि उसके दादी और चाचा जमुई में रहते हैं. इसलिए वो अक्सर यहां आती रहती है. जंगल सफारी के दौरान करिश्मा से मुलाकात हो गयी. वह मेरा हाथ पकड़कर रोने लगी. कहने लगी कि साथ ले चलो, नहीं तो मर जायेंगे. आदिति ने बताया कि उसी दौरान उसका पति संदीप भी आ गये. करिश्मा उनको बोलकर मेरे साथ चली आयी. आदिति ने कहा कि अगर करिश्मा मेरे साथ रहना चाहती है, तो हम साथ रहेंगे. अगर वह अपने पति के पास जाना चाहती है तो वह जा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें