24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह की यात्रा से पहले राज्यपाल से नीतीश के बाद मोदी की हुई मुलाकात, बिहार में तेज हुई राजनीतिक हलचलें

Bihar Politics राज्यपाल से मिलने का दोनों नेताओं का क्या उद्देश्य था यह तो अभी तक सामने नहीं आया है. लेकिन दोनों नेताओं की हुई इस मुलाकात के बाद बिहार में सियासी हलचलें तेज हो गई है.

राज्यपाल से नीतीश कुमार के बाद बीजेपी नेता सुशील मोदी की मुलाकात के बाद बिहार में सियासी हलचलें तेज हो गई है. हालांकि दोनों नेताओं की ओर से यह सूचना नहीं मिल पाई है कि वे लोग राज्यपाल से मिलने क्यों गए थे? लेकिन, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार आने के ठीक एक दिन पहले इस मुलाकात ने बिहार में एक बार फिर से राजनीतिक हलचलें बढ़ा दी है. दरअसल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार बुधवार को बिहार के राज्यपाल से मिलने के लिए राजभवन पहुंचे. उनके राजभवन से निकलते ही बिहार बीजेपी के सीनियर नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे. कहा जा रहा है कि सुशील मोदी और राज्यपाल के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई है. इसके बाद राजनीतिक कयासबाजियों का बाजार गर्म हो गया है.

राज्यपाल से मिले नीतीश और सुशील मोदी

केंद्रीय गृहमंत्री गुरुवार (29 जून) को बिहार आ रहे हैं. उनकी इस यात्रा के ठीक एक दिन पहले बुधवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी अलग-अलग राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की है. राज्यपाल से मिलने का दोनों नेताओं का क्या उद्देश्य था वह अभी तक सामने नहीं आया है. लेकिन दोनों नेताओं की राज्यपाल से हुई अचानक इस मुलाकात के बाद सियासी हलचलें जरूर तेज हो गई है. इससे प्रदेश की राजनीति में गर्माहट भी दिखने लगी है.

मानसून सत्र या कैबिनेट विस्तार

राज्यपाल से सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर पहले बिहार विधान मंडल का मानसून सत्र या कैबिनेट विस्तार पर चर्चा की बात सामने आयी. लेकिन, उनके निकलते ही सुशील मोदी के राज्यपाल से मिलने पहुंचने के बाद बिहार में कई प्रकार की अटकलों पर चर्चा तेज हो गई है. हालांकि राजनीतिक गलियारे में चल रही अटकलों पर किसी प्रकार का कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें