22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरा में भीषण सड़क दुर्घटना, एनडीआरएफ जवान की की मौके पर मौत, परिवार घायल

कार के परखच्चे उड़ गये और उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उनका परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के बाद आपदा प्रबंधन विभाग के जवान घटनास्थल पर पहुंच गये. लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वहीं, मृत व्यक्ति एनडीआरएफ का जवान बताया जा रहा है.

आरा. भोजपुर जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. मामला कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर मोड़ स्थित फोरलेन की है. यहां पर एनडीआरएफ के जवान नंदन सिंह अपनी कार से पटना से लौट रहे थे, उसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गये जिससे उनके कार के परखच्चे उड़ गये और उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उनका परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के बाद आपदा प्रबंधन विभाग के जवान घटनास्थल पर पहुंच गये. लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वहीं, मृत व्यक्ति एनडीआरएफ का जवान बताया जा रहा है.

जवान की मौके पर ही मौत 

घटना की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ के जवान और पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मृतक नंदन सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा, जबकि उनके परिजन घटनास्थल पर ही चित्कार लगाने लगे. मृतक नंदन सिंह एनडीआरएफ में कांस्टेबल पद पर तैनात थे और वह पटना से कोईलवर स्थित अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गये. घटना के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को कोईलवर थाना में लगा दिया है और छानबीन में जुट गई है, जबकि मृतक नंदन सिंह का पोस्टमार्टम आरा के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायलों को गंभीर अवस्था में पटना रेफर कर दिया गया है.

सभी घायलों को पटना भेजा गया

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घोड़ादई गांव के रहने वाले नंदन सिंह के पिता शंकर सिंह ने बताया कि उनका बेटा पटना के बिहटा एनडीआरएफ में कार्यरत था और दानापुर स्थित क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रहता था. बुधवार की शाम वह अपनी पत्नी महिमा देवी, पुत्र नमन सिंह और पुत्री श्रींजल सिंह के साथ कार से वापस अपने गांव घोड़ादेई लौट रहा था. इस दौरान मनभावन मोड़ और कोइलवर थाना के बीच उसकी कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई. उन्होंने कहा कि उनके बेटे की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि बहू और पोते की स्थिति काफी गंभीर है. बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को पटना भेज दिया गया है. ट्रक के नीचे फंसी कार को बाद में जेसीबी की मदद से निकाला गया. घायलों में 35 वर्षीया महिमा देवी और 12 वर्षीय नमन सिंह शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें