25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़ मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती, तीन आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ में मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमला कर दिया. अपराधियों ने मरा हुआ समझकर फरार हो गए. घटना के बाद गांव के लोगों ने पुजारी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर हालत गंभीर होने के बाद जेएन मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया है.

अलीगढ़. अलीगढ़ में मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मंदिर परिसर में पुजारी को जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से हमला किया गया. पुजारी को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, पुजारी को मरा हुआ समझकर हमलावर फरार हो गए. इस बीच पुजारी की नातिन ने गांव में शोर मचा दिया. हमलावर फरार हो गए. गांव के लोगों ने पुजारी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर हालत गंभीर होने के बाद जेएन मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया है. इस मामले में थाना टप्पल में कानूनी कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज कर ली गई है. घटना थाना टप्पल के जकतौली इलाके की है.

चाकू और तमंचे से किया हमला

टप्पल इलाके के जरतौली में प्राचीन शिव मंदिर है, जहां पिछले दो साल से हरियाणा के रहने वाले पुजारी गुरुदत्त शिव मंदिर में पूजा अर्चना कराते हैं. बताया जा रहा है कि पुजारी गुरुदत्त मंदिर प्रांगण में आराम कर रहे थे. तभी तीन अज्ञात युवक आए और जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से पुजारी गुरुदत्त पर हमला कर दिया. वहीं इस हमले से पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि हमलावर धारदार हथियार और तमंचे की बट से प्रहार किया.

पुजारी की हालत गंभीर

वहीं पिटाई से पुजारी गुरुदत्त जमीन पर गिर गया. हमलावरों ने पुजारी को मरा हुआ समझ लिया. इस बीच पुजारी की नातिन योगिता ने वहां से भागकर गांव गई और शोर मचा दिया. लेकिन, जब तक गांव वाले मौके पर पहुंचते तीनों हमलावर युवक फरार हो गए. वहीं, गांव के लोगों ने पुजारी गुरुदत्त को उठाया और उपचार के लिए पहले टप्पल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. वहीं, पुजारी की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है.

Also Read: बरेली रोडवेज के रेस्ट रूम में बस ड्राइवर की मौत, होटल मालिक के बेटे ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला
तीन आरोपी गिरफ्तार

पुजारी के परिजनों का कहना है कि हमलावर लूटपाट की नियत से आए थे. लेकिन, पुजारी के विरोध करने पर चाकू और तमंचे की बट से हमला कर दिया. वहीं गांव के लोगों को पता चलने पर मौके पर पहुंचे, लेकिन तबतक हमलावर फरार हो गए. दूसरी तरफ हमलावर परिवार की महिला ने बताया कि बच्चे की तबीयत खराब होने पर बहू और देवर को साथ लेकर पुजारी के पास गए थे. इस दौरान देवर को झाड़-फूंक करवाने के लिए नीम की पत्ती लेने भेज दिया. वहीं, दरवाजा बंद कर पुजारी ने बहू के साथ अभद्र व्यवहार किया. पुजारी पर हमले के आरोप में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार तथ्यों की जांच की जा रही है. थाना टप्पल प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- आलोक, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें