22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना के अनीसाबाद गोलंबर पर हाइवा ने महिला हवलदार को रौंदा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

पटना पुलिस मुख्यालय में तैनात महिला सिपाही कुमारी अनामिका अपने घर से ड्यूटी के लिए निकली थीं. वहां से ऑटो पकड़ वह अनिसाबाद गोलंबर पहुंचीं और पुलिस मुख्यालय जाने के लिए वहां दूसरा टेंपो पकड़ने के लिए सड़क पार कर रही थीं. इसी दौरान बाइपास से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा ने उन्हें रौंद दिया.

पटना पुलिस मुख्यालय पटेल भवन के स्पेशल ब्रांच में तैनात महिला सिपाही कुमारी अनामिका को अनिसाबाद गोलंबर पर बुधवार की सुबह हाइवा ने रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गयी. 46 वर्षीया सिपाही कुमारी अनामिका मूल रूप से जहानाबाद के हुल्लासगंज थाने के विष्णपुर की रहने वाली थीं. यहां 70 फुट में किराये के मकान में परिवार के साथ रहती थीं. मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. धक्का मार कर भाग रहे हाइवा को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया.

आरोपित गिरफ्तार 

सूचना पर पहुंची ट्रैफिक थाने की पुलिस ने सरैया का रहने वाला आरोपित ड्राइवर रवींद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया और हाइवा को जब्त कर थाने ले आयी. ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि हाइवा खाली था और बालू लोड करने के लिए तेज रफ्तार से जा रहा था. ट्रैफिक थाने की पुलिस ने महिला सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

टेंपो पर बैठने जा रही थीं महिला सिपाही

जानकारी के अनुसार करीब साढ़े सात बजे महिला सिपाही कुमारी अनामिका 70 फुट स्थित किराये के मकान से ड्यूटी के लिए निकली थीं. वहां से ऑटो पकड़ कर अनिसाबाद गोलंबर पहुंचीं और पुलिस मुख्यालय के लिए वहां दूसरा टेंपो पकड़ने के लिए सड़क पार कर रही थीं. इसी दौरान बाइपास से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा ने उन्हें रौंद दिया. धक्का लगने के बाद महिला सिपाही सड़क पर काफी दूर फेंका गयीं. इसके बाद भागने के दौरान उन पर हाइवा चढ़ा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल महिला सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां करीब डेढ़ बजे के दौरान अनामिका की मौत हो गयी.

सात साल से पटना में तैनात थीं अनामिका

मृत सिपाही कुमारी अनामिका के पति धनंजय ने बताया कि 1997 में अनामिका ने पुलिस ज्वाइन की थी. सबसे पहले गया, फिर जहानाबाद, नवादा, मोतिहारी और फिर पटना में पोस्टिंग हुई. पिछले सात साल से पटना में तैनात थीं. फिलहाल पटना पुलिस मुख्यालय में सीआइडी की फोटो प्रशाखा में कार्य रही थीं. उन्होंने बताया कि मैं गांव में था. मेरे बेटे ने फोन किया और इसके बाद बेटी ने फोन कर बताया कि मां की सड़क हादसे में मौत हो गयी है.

Also Read: बिहार: अब शिक्षा विभाग के दफ्तर में फॉर्मल ड्रेस में आएंगे कर्मचारी, जींस और टी-शर्ट पहन कर आने पर पाबंदी
तीन बेटियां और एक बेटा

पति ने बताया कि हमारे तीन बेटियां हैं. एक बेटी की शादी हुई है. दो अन्य बेटियाें में एक बीए पार्ट टू और दूसरी इंटर की छात्रा है. वहीं, सबसे छोटे बेटे ने इस बार मैट्रिक की परीक्षा फर्स्ट डिविजन से पास की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें