30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में प्रेमिका के बुलावे पर मिलने पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने कमरे में बंद कर पीटा

प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया. युवक की जम कर पिटाई की गयी. जिससे उक्त युवक बेहोश हो गया. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने बुधवार की सुबह प्रेमिका के घर से युवक को बेहोशी की अवस्था में बरामद किया.

बिहार: भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के एक गांव में प्रेमी युवक को प्रेमिका के घर रात में जाकर मिलना महंगा पड़ गया. प्रेमी की कमरे में बंद कर पिटाई किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया गया कि प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया. युवक की जम कर पिटाई की गयी. जिससे उक्त युवक बेहोश हो गया. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने बुधवार की सुबह प्रेमिका के घर से युवक को बेहोशी की अवस्था में बरामद किया.

युवती के ही मोहल्ले में गया था डीजे बजाने

प्रेमी युवक के परिजनों ने बताया कि युवती से तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती ने मंगलवार की देर रात फोन कर युवक को मिलने के लिए अपने घर बुलाया. बताया गया कि युवक डीजे बजाने का काम करता है. युवती के ही मोहल्ले में युवक डीजे बजाने गया था. इसी दौरान युवती ने अपने प्रेमी युवक को फोन कर घर बुला लिया. युवक को युवती के साथ परिजनों ने देख लिया. जिसके बाद युवक को पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया और जमकर पिटाई की. युवक के परिजनों को जब जानकारी मिली तो काफी संख्या में युवक के परिजन पहुंचकर युवक को छुड़ाने का प्रयास किये, लेकिन युवती के परिजनों ने युवक को नहीं छोड़ा और घर में नहीं होने की बात कह कर टाल दिया.

Also Read: भागलपुर मौसम: बरसे बादल तो खेतों में जमा होने लगा पानी, बारिश देख खिले किसानों के चेहरे
इलाज के बाद पुलिस अभिरक्षा में है प्रेमी युवक

युवक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर बुधवार की अह सुबह उक्त युवक को युवती के घर से बरामद कर थाना लाया गया. अस्पताल में युवक का इलाज कराया गया. बुधवार की देर शाम तक युवक और युवती के परिजनों के बीच समझौता कराने का प्रयास जारी रहा. पुलिस ने बताया कि किसी भी पक्ष से अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है. युवक पुलिस अभिरक्षा में है. शिकायत करने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें