25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: प्यार, गर्लफ्रेंड, 1000 रुपए खत्म तो हुआ लव का द एंड! जानें अजब प्रेम की गजब कहानी

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक लड़के को सोशल मीडिया के जरिए एक लड़की से प्रेम हो गया. सोशल मीडिया पर प्यार परवान चढ़ा और एक हजार रूपए के खत्म होते ही प्यार भी खत्म हो गया.

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक लड़के को सोशल मीडिया के जरिए एक लड़की से प्रेम हो गया. सोशल मीडिया पर प्यार परवान चढ़ा और एक हजार रूपए के खत्म होते ही प्यार भी खत्म हो गया. पुलिस ने जिले के दिघरा नहर पुल के पास एनएच-28 के किनारे बने मंदिर से एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा. इसके बाद इन्हें इनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. सीतामढ़ी की युवती को सोशल मीडिया के जरिए मुजफ्फरपुर के युवक से प्रेम हुआ था. उसने कॉल करके युवक को मिलने के लिए बुलाया.

लड़की ने अपने घर जाने से किया मना

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ चलने की जिद पकड़ ली. इसके बाद लड़की ने यह भी कहा कि वह लौटकर अपने घर नहीं जाएगी. प्रेमी अपने बाइक पर जेब में 1000 रूपये के साथ मुजफ्फरपुर की ओर चल पड़ा. यहां उसे बिना हेलमेट के पुलिस ने पकड़ लिया और 500 रूपए का जुर्माना भरना पड़ा. शहर पहुंचने पर दोनों ने 200 रूपये में नाश्ता किया.

Also Read: Amit Shah in Bihar: अमित शाह के आने से पहले JDU ने पूछे 12 सवाल, ‘हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार कब मिलेगा?’
पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

समस्तीपुर की ओर जाने वक्त बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. दोनों एनएच 28 के किनारे बने मंदिर में चादर बिछाकर सो गए. इसके बाद मौके पर पहुंची गश्ती पुलिस लावारिस बाइक देखकर छानबीन के लिए रूकी. पूछताछ के बाद दोनों ने अपने-अपने घरों से भागने की बात को स्वीकार किया. वहीं, युवती के परिजनों ने थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस की ओर से दोनों के परिजनों को मामले की सूचना दी गई. युवक व युवती के घरवाले ने थाने में बॉन्ड भरा और दोनों को अपने साथ ले गए.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: अमित शाह आज लखीसराय से विपक्षी दलों को देंगे कड़ा संदेश, गृह मंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें