26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

FIR के बाद अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर फिर किया अटैक, मणिपुर दौरे पर कहा- वह शांति के मसीहा नहीं

Amit Malviya attacked rahul gandhi again कर्नाटक पुलिस ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कथित रूप से मजाक उड़ाते हुए पोस्ट किए गए एक वीडियो से ‘समूहों के बीच वैमनस्य फैलाने’ तथा ‘लोगों को उकसाने’ को लेकर अमित मालवीय के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है.

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एफआईआर के बाद राहुल गांधी पर ताजा हमला किया है. मालवीय ने राहुल गांधी के मणिपुर दौरे को लेकर हमला किया. उन्होंने ट्वीट में कहा, राहुल गांधी शांति के मसीहा नहीं हैं, सिर्फ एक राजनीतिक अवसरवादी हैं.

राहुल गांधी को लेकर मालवीय ने क्या किया ट्वीट

राहुल गांधी को लेकर अमित मालवीय ने ताजा ट्वीट किया और सवाल उठाया, राहुल गांधी ने 2015-17 के बीच एक बार भी जातीय हिंसा के पीड़ितों से मिलने के लिए मणिपुर के चुराचांदपुर का दौरा नहीं किया, जो कांग्रेस के सीएम ओकराम इबोबी सिंह सरकार के तीन विधेयकों – मणिपुर पीपुल्स प्रोटेक्शन बिल, 2015, मणिपुर भूमि राजस्व और को पारित करने के फैसले के बाद भड़की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, नौ युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और प्रदर्शनकारी समुदायों ने दो वर्षों तक उनका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया. मालवीय ने आगे लिखा, तब राहुल गांधी मणिपुर क्यों नहीं गए? वह शांति के मसीहा नहीं हैं, सिर्फ एक राजनीतिक अवसरवादी हैं, जो बर्तन को गर्म रखना चाहते हैं. उनकी मणिपुर यात्रा लोगों की चिंता के कारण नहीं बल्कि उनके अपने स्वार्थी राजनीतिक एजेंडे के कारण है. यही कारण है कि किसी को उन पर या कांग्रेस पर भरोसा नहीं है.

राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट करने पर अमित मालवीय पर एफआईआर

कर्नाटक पुलिस ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कथित रूप से मजाक उड़ाते हुए पोस्ट किए गए एक वीडियो से ‘समूहों के बीच वैमनस्य फैलाने’ तथा ‘लोगों को उकसाने’ को लेकर अमित मालवीय के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है.

Also Read: कौन हैं सुनीता विश्वनाथ? जिनके साथ राहुल गांधी की तस्वीर दिखाकर स्मृति ईरानी ने किया हमला, क्या है पाक कनेक्शन

कांग्रेस नेता की शिकायत पर मालवीय पर हुई कार्रवाई

पुलिस ने बुधवार को बताया कि मालवीय द्वारा किए गए एक ट्वीट के सिलसिले में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के सदस्य रमेश बाबू ने यह शिकायत दर्ज कराई थी. ट्वीट के साथ साझा किए गए एक एनीमेटेड वीडियो में कथित रूप से राहुल गांधी और कांग्रेस को खराब तरीके से दर्शाया गया है. प्राथमिकी के अनुसार, मालवीय ने वीडियो ट्वीट करते हुए साथ में लिखा, राहुल गांधी खतरनाक हैं और वे कपटपूर्ण खेल, खेल रहे हैं तथा सैम पी जैसे लोग अधिक खतरनाक हैं जो ‘रागा’ का राग अलाप रहे हैं. वे भारत के कट्टर विरोधी हैं, वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शर्मिंदा करने के लिए विदेशों में भारत को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. प्राथमिकी दर्ज होने के तुरंत बाद, मालवीय ने उसी ट्वीट को एक कैप्शन के साथ फिर से पोस्ट किया, राहुल गांधी विदेशी ताकतों का मोहरा?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें