24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: पड़ोसी के घर में फंदे से लटका मिला नाबालिग लड़की की शव, पिता ने लगाया बड़ा आरोप

बिहार के नरकटियागंज में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतक नंदनी के पिता बिकाउ महतो ने कहा कि उनकी बेटी किसी तरह की परेशानी में नहीं थी. इसलिए आत्महत्या का कोई प्रश्न हीं नहीं उठता है. उसकी हत्या की गयी है.

बिहार के नरकटियागंज में गोपालपुर थाना अंतर्गत महछी शुगर गांव में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. बताया जा रहा है कि लड़की का शव फंदे से झूलता हुआ पड़ोसी के घर पर मिला. मृतक युवती की पहचान 16 साल की नंदनी कुमारी के रूप में हुई है. नंदनी आठवीं क्लास में पढ़ती थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों के इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल बेतिया भेजा दिया. हालांकि, मौत के कारण के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकती है.

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक नंदनी के पिता बिकाउ महतो ने कहा कि उनकी बेटी किसी तरह की परेशानी में नहीं थी. इसलिए आत्महत्या का कोई प्रश्न हीं नहीं उठता है. उन्होंने अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि ये घटना प्रथम दृष्टया देर रात का लग रहा है. उन्होंने बताया कि गांव के उपेंद्र महतो के घर में किशोरी का शव पंखे में दुपट्टे से लटका मिला है. किशोरी अपने पड़ोसी के घर कैसे पहुंची इसकी जांच की जा रही है. वहां आत्महत्या के लिए फंदे से खुद लटकी या उसकी हत्या कर दी गई . परिजनों के द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. हालांकि, घटना के बाद से उपेंद्र महतो के घरवाले फरार हैं.

Also Read: Amit Shah in Bihar: अमित शाह के आने से पहले JDU ने पूछे 12 सवाल, ‘हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार कब मिलेगा?’
ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर लगी

घटना की सूचना पूरे गांव में फैल गयी. इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. हालांकि, इस बीच उपेंद्र महतो का पूरा परिवार फरार हो गया. मामले में थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि एक युवती का शव उसके पड़ोसी के घर पर मिला है. इसके बाद हम टीम के साथ मौके पर पहुंचेय मृतक के पिता बिकाउ महतो ने बेटी की हत्या का मामला बताया है. परिवार के तरफ से आवेदन नहीं दिया गया है. लड़की के मौत का कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें