30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह की लखीसराय रैली यहां देख सकेंगे LIVE, भाजपा ने जारी किए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिंक

गृह मंत्री अमित शाह मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लखीसराय में रैली कर रहे हैं. लखीसराय के गांधी मैदान में गृह मंत्री संबोधित करेंगे. भाजपा अमित शाह के कार्यक्रम को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्मों पर लाइव दिखा रही है. आप भी कार्यक्रम को लाइव देख सकते हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली आज गुरुवार को लखीसराय में आयोजित है. गृह मंत्री के आगमन से ठीक पहले लखीसराय और पटना दोनों जगहों पर मौसम का मिजाज बिगड़ गया. अचानक तेज बारिश शुरू हो गयी और लखीसराय के गांधी मैदान स्थिति सभास्थल तक लोगों को पहुंचने में दिक्कत होने लगी. करीब आधे घंटे तक तेज बारिश होने के बाद इसकी रफ्तार घटी. भाजपा का दावा है कि अमित शाह को सुनने रैली में बड़ी तादाद में लोग शामिल होंगे. वहीं आप भी गृह मंत्री को लाइव सुन सकते हैं. इसके लिए भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का लिंक जारी किया है.

अमित शाह का कार्यक्रम यहां देखें लाइव

अमित शाह सेना के विशेष विमान के जरिए दिल्ली से पटना पहुंचे. पटना से बीएसएफ के हेलीकॉप्टर के जरिए वो लखीसराय के लिए निकले. लखीसराय के अशोक धाम में हेलीपैड बनाया गया है जहां गृह मंत्री का हेलीकॉप्टर उतरेगा. उसके बाद वो अशोक धाम मंदिर जाकर पूजा अर्चना करेंगे. अशोक धाम में संग्रहालय का भी अवलोकन गृह मंत्री करेंगे. जिसके बाद कारकेड के बीच बुलेट प्रूफ कार से गृह मंत्री सभा स्थल की ओर रवाना होंगे. आप गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को भाजपा के प्लेटफॉर्म पर लाइव देख सकेंगे.


Also Read: Amit Shah Bihar Rally LIVE: गृह मंत्री अमित शाह पटना एयरपोर्ट से लखीसराय के लिए हुए
रवाना

गांधी मैदान में जनसभा

अमित शाह का कार्यक्रम लखीसराय के गांधी मैदान में रखा गया है. गुरुवार को भाजपा समर्थकों की भीड़ सभास्थल पर जमा होने लगी. मैदान में तीन बड़े-बड़े पंडाल बनाए गए हैं. सभास्थल पर भाजपा के दिग्गज नेताओं का जुटान 12 बजे के बाद शुरू हो गया. पटना व लखीसराय में मुसलाधार बारिश होने की वजह से गृह मंत्री के कार्यक्रम में थोड़ी बाधा भी आई. लेकिन थोड़ी देर के बाद ही बारिश की रफ्तार कम हो गयी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें