25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विपक्ष की अगली बैठक 13-14 जुलाई को बेंगलुरु में, शरद पवार का दावा- पटना की बैठक के बाद ‘पीएम मोदी’ बेचैन!

एनसीपी सुप्रीमो प्रमुख शरद पवार ने 23 जून की बैठक का जिक्र करते हुए कहा, "पटना में विपक्षी दलों की बैठक के बाद पीएम मोदी बेचैन हो गए हैं." उन्होंने ने कहा कि, विपक्ष की अगली बैठक 13-14 जुलाई को बेंगलुरु में आयोजित की जाएगी.

मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट हुए कांग्रेस, एनसीपी समेत सभी 17 दलों की अगली बैठक बेंगलुरु में 13-14 जुलाई को आयोजित की गई है. ये जानकारी एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने मीडिया के साथ साझा की. आपको बताएं की पहले ये बैठक शिमला में आयोजित की जानी थी मगर अचानक से बेंगलुरु में बैठक होने की खबर सामने आयी.


पटना की बैठक के बाद  ‘पीएम मोदी’ बेचैन- पवार 

एनसीपी सुप्रीमो प्रमुख शरद पवार ने 23 जून की बैठक का जिक्र करते हुए कहा, “पटना में विपक्षी दलों की बैठक के बाद पीएम मोदी बेचैन हो गए हैं.” शरद पवार के 2019 में बीजेपी-एनसीपी सरकार में शामिल होने के फड़णवीस के दावों पर कहा, “पूरा प्रकरण उन्हें (राज्य भाजपा नेताओं को) बेनकाब करने के लिए था कि वे सत्ता के लिए कितने बेचैन हैं.” यह पूछे जाने पर कि क्या यह राजनीतिक खेल था, पवार ने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह राजनीतिक खेल था या नहीं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मेरे ससुर सादु शिंदे बहुत अच्छे गुगली गेंदबाज थे और मैं आईसीसी का अध्यक्ष रह चुका हूं. इसलिए मुझे पता है कि गुगली बॉल कैसे फेंकनी है.”

शिमला की जगह बेंगलुरु में बैठक का आयोजन 

भाजपा के खिलाफ पटना में जुटे सभी विपक्षी दलों ने एक सुर में एकसाथ बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने का आह्वान किया था. इस बैठक में अगर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच अध्यादेश विवाद को लेकर नोंक-झोंक को छोड़ दें तो तमाम दल मोदी सरकार के खिलाफ एक एकजुट नजर आए . इस बैठक के दौरान अगली बैठक को लेकर भी कुछ निर्णय लिए गए थे, पहले ये बैठक शिमला मे होनी थी मगर अब ये बैठक 13-14 जुलाई को बेंगलुरु में आयोजित की जाएगी.

Also Read: दिल्ली: अब डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के नाम से जानी जाएगी औरंगजेब लेन, 8 साल बाद NDMC ने लिया फैसला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें