29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत को दिलाया गौरव, बोले अमित शाह- विदेशों में देश की जनता का हो रहा सम्मान

Amit Shah Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरूवार को बिहार के लखीसराय जिले में पहुंचे. यहां उन्होंने जनता को संबोधित किया. लखीसराय में जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत के गौरव को बढ़ाया है. विदेशों में देश की जनता का सम्मान हो रहा है.

Amit Shah Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज 29 जून को मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लखीसराय पहुंचे. यहां उन्होंने रैली को संबोधित किया है. लखीसराय में जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब के घरों में काम भेजा है. नौ साल भारत के गौरव के नौ साल रहे है. प्रधानमंत्री जहां जाते हैं, वहां मोदी मोदी के नारे लगते है. पीएम अमरीका गए थे. इससे पहले जी-7 की बैठक में गए थे. वहां कोई उनसे हस्ताक्षर मांग रहा था. पीएम मोदी से विदेश में अपॉइंटमेंट लिया जा रहा है. कोई उनके साथ सेल्फी ले रहा है. कोई पैर छूकर प्रधानमंत्री का आशीर्वाद ले रहा है. यह आपका सम्मान हो रहा है.

गौरव की भूमि रही है- बिहार

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि विदेशों में मोदी का सम्मान नहीं देश की जनता का सम्मान हो रहा है. यह बिहार के लोगों का सम्मान है. देश की 130 करोड़ जनता का सम्मान है. नरेंद्र मोदी ने विदेश में भारत को गौरव दिलाया है. वहीं, बिहार को लेकर अमित शाह ने कहा कि बिहार गौरव की भूमि रही है. पीएम मोदी की सरकार के शासन का नौ साल पूरा हुआ है. नौ साल के अंदर प्रधानमंत्री ने भारत को सुरक्षित करने का काम किया है.

अमित शाह ने लोगों से की वोट अपील

मंत्री ने आगे कहा कि मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान में आतंकवादियों का सफाया किया. पीएम ने धारा 370 को उखाड़ कर फेंक दिया. इसके बाद कश्मीर हमेशा के लिए भारत माता का मुकुट मणि बन गया. पीएम ने नौ साल के अंदर देश को विकसित किया है. मुंगेर में इंजीनियरिंग कालेज स्थापित किया. जनता को संबोधित करने के दौरान मंत्री ने वोट अपील भी की और कहा कि 2024 और 2025 में बीजेपी को वोट दें.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: Amit Shah Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे बिहार, भाजपा नेताओं ने किया भव्य स्वागत, देखें तस्वीरें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें