24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

MP Election 2023 :मध्य प्रदेश चुनाव के पहले इस अभिनेत्री ने मारी इंट्री, ‘आप’ का थामा दामन

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. जानें किस किस टीवी सीरियल में काम कर चुकीं हैं अभिनेत्री

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में इस साल चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले फेमस चेहरे किसी पार्टी का दामन थाम रहे हैं. इस क्रम में नया नाम टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे का शमिल हो गया है. मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे ने अरविंद केजरीवाल की पार्टी यानी आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताते हुए इसकी सदस्यता ग्रहण कर ली है. गुरुवार को दिल्ली स्थित आप मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक की मौजूदगी में अभिनेत्री आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं.

जानें कौन हैं चाहत पांडे

चाहत पांडे टीवी अभिनेत्री हैं जो तेनालीराम, राधा कृष्ण, सावधान इंडिया और नागिन-2 जैसे टीवी सीरियल में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं हैं.

सभी सीट पर उम्मीदवार उतारेगी ‘आप’

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. आम आदमी पार्टी भी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रही है. पार्टी ने इस साल होने वाले चुनाव में प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने का फैसला लिया है.

2018 के विधानसभा चुनाव के बाद क्या हुआ

गौरतलब है कि 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी. 15 साल बाद कांग्रेस सत्ता पर काबिज हुई थी. हालांकि बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से कांग्रेस की सरकार गिर गयी थी. अब ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के साथ हैं.

Also Read: मध्य प्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ के गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा में बीजेपी ने लगाई सेंध!

जहां मध्य प्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव में 230 सीटों में से 114 सीटों के साथ कांग्रेस सबसे बड़े दल के रुप में उभरकर सामने आयी. वहीं भाजपा ने 109 सीटों पर जीत हासिल की थी. कांग्रेस ने कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार बनायी लेकिन मार्च 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के वफादार कई विधायकों के भाजपा में चले जाने के बाद कांग्रेस सरकार गिर गयी और शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार फिर से बनी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें